संजय राउत को समन जारी करने के बाद, पार्टी नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह अब राजनीति नहीं 

आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह अब राजनीति नहीं 

 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत को मेडिकल टेस्ट के बाद कोर्ट में पेश करेगी। ईडी की टीम राउत को पेश करने के लिए जेजे अस्पताल से लेकर कोर्ट रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि मुंबई के पात्रा चॉल घोटाला के मामले में ईडी ने संजय राउत के घर पर करीब 9 घंटे सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान ईडी ने राउत के घर से 11.5 लाख रुपए बरामद किए हैं। संजय राउत को रविवार को ईडी ने किया गिरफ्तार शिवसेना सांसद संजय राउत को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

ईडी द्वारा शिवसेना सांसद संजय राउत को समन जारी करने के बाद, महाराष्ट्र के मंत्री और पार्टी नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह अब राजनीति नहीं है। बता दें कि, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा शिवसेना सांसद संजय राउत को मुंबई की एक ‘चॉल’ के पुनर्विकास और उनकी पत्नी और दोस्तों से जुड़े अन्य वित्तीय लेनदेन से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में पूछताछ के लिए मंगलवार को तलब किया गया है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने संजय राउत को रविवार को पात्रा चॉल घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया था। उधर, संजय राउत की गिरफ्तारी, महंगाई और जीएसटी जैसे मुद्दों को लेकर राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। लोकसभा में भी इन मुद्दों पर हंगामा हुआ। इसके बाद सदन की कार्रवाई को कुछ देर के लिए स्थगित करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button