पति ने पुलिस को झूठी कहानी बताई थी और कहा कि प्रियंका सेल्फी लेते हुए खाई में गिर गई थी

खाई में गिर गई थी

बीती दो अगस्त को उत्‍तराखंड के देवप्रयाग के पास सौड़पानी में महिला की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। पति की पुलिस को बताई सेल्फी की कहानी झूठी निकली।

राहुल ने पुलिस को बताई थी झूठी कहानी

दो अगस्त को देवप्रयाग थाना अंतर्गत सौड़पानी में प्रियंका पत्नी राहुल सैनी की खाई में गिरने से मौत हो गई थी। महिला अपने पति के साथ बदरीनाथ दर्शन के बाद अपने घर सेरुआ मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश) जा रही थी। महिला के पति राहुल ने पुलिस को झूठी कहानी बताई थी और कहा कि प्रियंका सेल्फी लेते हुए खाई में गिर गई थी।

आरोपित राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इस मामले में पांच अगस्त को मृतका के भाई गौरव कुमार निवासी सिविल लाइन मुरादाबाद ने देवप्रयाग थाना में आरोपित राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। गौरव ने बताया कि उसकी बहन की शादी राहुल के साथ सात जुलाई को हुई थी।

इस शादी के खिलाफ थे प्रियंका के स्वजन

स्वजन इस शादी के खिलाफ थे और राहुल प्रियंका पर दहेज को लेकर दबाव बनाता था और दोनों के बीच झगड़ा भी होता था। ऐसे में राहुल ने ही प्रियंका की हत्या की है।

सीओ नरेंद्रनगर रविंद्र चमोली ने बताया कि आरोपित राहुल को देवप्रयाग के पास से ही गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

तीन किशोरियां लापता, गुमशुदगी दर्ज

देहरादून में रायपुर व नेहरू कालोनी क्षेत्र से तीन किशोरियों के लापता होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। रायपुर निवासी एक महिला ने दिए प्रार्थनापत्र में कहा कि बेटी 24 जुलाई को बिना बताए कहीं चली गई।

उन्होंने रिश्तेदारों के घर तलाश की, लेकिन अब तक पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर नेहरू कालोनी के दीपनगर निवासी महिला ने दिए प्रार्थनापत्र में बताया कि 16 साल की बेटी शुक्रवार को बिना बताए कहीं चली गई है, जोकि अब तक वापस नहीं आई है।

इसी तरह हरिद्वार रोड निवासी व्यक्ति ने प्रार्थना पत्र में कहा कि 13 साल की पुत्री शुक्रवार को कहीं चली गई।

Related Articles

Back to top button