अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षा बंधन को प्रमोटे करने के लिए अब लखनऊ पहुंचे

अब लखनऊ पहुंचे

 अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट बनाने के लिए अक्षय कुमार समेत रक्षा बंधन की पूरी टीम फिल्म के लिए जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। दुबई, पुणे, इंदौर, हैदराबाद, अहमदाबाद, जयपुर और कोलकाता के बाद अक्षय कुमार अब उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर पहुंचे। यहां एक्टर के साथ उनकी रील लाइफ बहनें और रक्षा बंधन के डायरेक्टर आनंद एल राय भी मौजूद रहे। 

फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की रिलीज से पहले ऐसा लग रहा है कि फिल्म की टीम भारत के कोने-कोने में प्रचार करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। लखनऊ पहुंचने पर रक्षा बंधन की टीम का ग्रैंड वेलकम किया गया। एमिटी विश्वविद्यालय में विजिट के दौरान सभी स्टार्स को लेकर फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिला। छात्रों के साथ बातचीत और भारी भीड़ के साथ सेल्फी लेने के बाद, अक्षय कुमार, आनंद एल राय और फिल्म की बाकी कास्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी किया।

अक्षय कुमार ने बहनों को कराई शॉपिंग

रक्षा बंधन के इस विजिट की सबसे दिलचस्प बात यह थी कि टीम ने हजरतगंज के चिकनकारी बाजार का भी दौरा किया और चिकनकारी कुर्तियों की खरीदारी की, जिसे लेकर फिल्म की फीमेस कास्ट की खुशी देखने लायक थी। शॉपिंग के बाद अक्षय कुमार समेत पूरी टीम ने पेट पूजा भी की और लखनऊ के मशहूर शुक्ला चाट भंडार जाकर चाट का लुफ्त उठाया।फिल्म रक्षा बंधन की बात करें तो ये 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। रक्षा बंधन का प्रोडक्श कलर येलो प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज, केप ऑफ गुड फिल्म्स और अलका हीरानंदानी के द्वारा किया गया है। ‘रक्षा बंधन’ का म्यूजिक हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है और बोल इरशाद कामिल ने लिखा हैं। 

Related Articles

Back to top button