योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज  गिरफ्तार

 लखनऊ में साइबर क्राइम सेल की टीम को सूचना मिली थी कि सरफराज ने यूपी 112 पर व्हाट्सएप के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वालों की सूची भी बढ़ती जा रही है। उनके करीब छह वर्ष के कार्यकाल के दौरान जान से मारने की धमकी देने वाले जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होते हैं। ताजा मामला लखनऊ का है।

लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ को 15 दिन में बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को साइबर सेल की टीम ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोपित सरफराज को राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार किया गया है। लखनऊ में साइबर क्राइम सेल की टीम को सूचना मिली थी कि सरफराज ने यूपी 112 पर व्हाट्सएप के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

इसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाना में केस दर्ज किया गया था। केस दर्ज होने के बाद साइबर क्राइम सेल की टीम सरफराज की तलाश में लग गई। पुलिस ने उसको राजस्थान के भरतपुर से गिरफ्तार का लिया। सरफराज को गिरफ्तार करने के बाद लखनऊ लाकर पुलिस की टीम उससे पूछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है कि धमकी देने के आरोपित सरफराज के पिता पेशे से डॉक्टर है।

स्वतंत्रता दिवस से पहले प्रदेश में पुलिस की टीमें सुरक्षा को लेकर बेहद सतर्क हैं। उत्तर प्रदेश एटीएस ने छह दिन में तीन आतंकियों को पकड़ा है, जबकि साइबर क्राइम सेल की टीम ने रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को अपने शिकंजे में ले लिया है। 

Related Articles

Back to top button