Vivo अपने कम कीमत वाले दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने जा रहा, जानिए कौन से

Vivo बहुत जल्द अपने कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने वाला है. भारत में Vivo Y02s और Y02 Jio लॉन्च टाइमलाइन को इत्तला दे दी गई है. टिप्सटर पारस गुगलानी ने खुलासा किया कि ब्रांड कथित तौर पर सितंबर के मध्य में देश में दोनों स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. Vivo Y02 स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए टेलीकॉम प्रमुख रिलायंस जियो के साथ पार्टनरशिप करने के लिए भी कहा गया है.  Y02s और Y02 दोनों ही वीवो के एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होंगे. हालांकि, ब्रांड ने अभी तक दो उपकरणों के बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया है.

फिलीपींस में लॉन्च हो चुका है Vivo Y02s

वीवो Y02s और Y02 Jio, Vivo Y1s और Y01 के उत्तराधिकारी के रूप में आने की उम्मीद है. Vivo Y02s ने हाल ही में फिलीपींस के बाजार में शुरुआत की. भारतीय वर्जन के समान फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है.

Vivo Y02s Specifications

स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें एचडी + रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच है. इसमें 8MP का रियर और 5MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी कैमरा है. डिवाइस एक मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से बढ़ाया जा सकता है.

Vivo Y02s Battery

Vivo Y02s में 5,000mAh की बैटरी यूनिट है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन को लेकर अभी तक कोई जानकारी ऑफिशियली सामने नहीं आई है. उम्मीद है कि इसके फीचर्स जल्द सामने आएंगे. आने वाले दिनों में लॉन्चिंग भी देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button