पीएम नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के आबू रोड में भारी जनसभा को बिना माइक संबोधित किया

पीएम नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान के आबू रोड में भारी जनसभा को संबोधित किया, लेकिन इस दौरान उन्होंने माइक का इस्तेमाल नहीं किया। पीएम मोदी ने अपनी बुलंद आवाज में ही जनता को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो फिर से आबू रोड आएंगे और जनता के उपकार को ब्याज समेत चुकाएंगे।

बिना माइक जनता को किया संबोधित

अपने संक्षिप्त भाषण में पीएम मोदी ने कहा कि उन्हें आने में देर हो गई, 10 बज गए है। इसलिए उनकी आत्मा कहती है कि उन्हें कानून का पालन करना चाहिए। दरअसल देश के कई प्रमुख शहरों में रात 10 बजे के बाद लाउडस्पीकर और डीजे बजाने पर प्रतिबंध है। यदि कोई व्यक्ति ऐसा करते हुए पाया जाता है तो उसपर कानून के मुताबिक कार्रवाई का प्रावधान है .

लोगों के बीच जाकर अभिवादन किया स्वीकार

पीएम मोदी जनसभा के दौरान अपने ही अनोखे अंदाज में जनता के बीच भी गए। जहां उन्होंने लोगों से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

मुफ्त राशन योजना का विस्तार

आबू रोड के दौरे से पहले पीएम मोदी ने गुजरात के बनासकांठा जिले में अंबाजी मंदिर का दौरा किया। यहां उन्होंने देवी की आरती की। पीएम मोदी को अकसर प्रार्थना करते और देवी-देवता की आरती करते देखा गया है। वहीं, अंबाजी में कई परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद पीएम मोदी ने मुफ्त राशन योजना के विस्तार को लेकर घोषणा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इससे देश के 80 करोड़ से अधिक लोगों को मदद मिलेगी। 

Related Articles

Back to top button