दिल्ली में दो दिवसीय बैठक होने जा रही, विधानसभा और लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा

गुजरात विधानसभा चुनाव और दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के बाद भाजपा नए लक्ष्य की तैयारी में जुट गई है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी चुनावों पर चर्चा के लिए 5 और 6 दिसंबर को दिल्ली में सभी राष्ट्रीय और राज्य स्तर के पदाधिकारियों की विशाल बैठक बुलाई है। .

आगामी चुनाव पर होगी चर्चा

समाचार एजेंसी के सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में अगले साल यानी 2023 में होने वाले विभिन्न राज्यों में विधानसभा चुनाव, जबकि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव पर चर्चा होगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा सभी राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी, विभिन्न मोर्चां के प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेशों के संगठन महामंत्री भी हिस्सा लेंगे।

समापन सत्र को संबोधित करेंगे पीएम मोदी!

पीएम मोदी 6 दिसंबर को समापन सत्र को वर्चुअली संबोधित भी कर सकते हैं। भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि बैठक के दौरान सरकार की उपलब्धियों की जानकारी भी पदाधिकारियों के साथ साझा की जाएगी। जेपी नड्डा इसकी अध्यक्षता नड्डा करेंगे। बैठक में संगठन के कामकाज की भी समीक्षा की जाएगी।

जी-20 कार्यक्रमों की रूपरेखा होगी तैयार

कहा जा रहा है कि भारत की जी-20 की अध्यक्षता को एक बड़ी उपलब्धि मानते हुए पार्टी इससे जुड़े कार्यक्रमों की रूपरेखा भी तैयार की जाएगी। जिससे लोगों को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बढ़ते वैश्विक प्रभाव से देश के बारे में अवगत कराया जा सके।

Related Articles

Back to top button