इस फिल्म के दौरान प्रेग्नेंट थीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी..

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आज भी अपने क्लासिक अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। हेमा भले ही अब सिनेमाई दुनिया में कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन आज भी उनके फैन्स उन्हें पहले जितना ही प्यार देते हैं और उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। हेमा मालिनी हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ में पहुंची, जहां उन्होंने अपने दिलकश अंदाज से सभी को दीवाना बना दिया। शो में काफी मस्ती मजाक के बाद हेमा ने ये भी बताया कि कौनसी फिल्म के शूट के वक्त वो प्रेग्नेंट थीं।

इंडियन आइडल में पहुंचीं हेमा
सोनी चैनल के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ के एक एपिसोड में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और उनकी बेटी व एक्ट्रेस एशा देओल पहुंची। शो में एक ओर जहां कंटेस्टेंट्स की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिलीं तो दूसरी ओर हेमा ने भी खूब बातचीत की। इस खास मौके पर शो की कंटेस्टेंट अनुष्का पात्रा ने फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के गाने ‘प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया’ गाने पर परफॉर्म किया तो एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा किस्सा सुनाया।

खूब मस्ती करते थे अमिताभ
अनुष्का के परफॉर्मेंस के बाद आदित्य ने नारायण ने हेमा से फिल्म के बारे में यादें साझा करने की रिक्वेस्ट की, जिस पर हेमा ने कहा, ‘सभी को यह फिल्म बहुत पसंद आई थी। शूटिंग के समय मैंने भी इसे काफी एंजॉय किया था। मुझे पता चला कि इस फिल्म में सात भाई होंगे और जो एक्टर्स इन सात भाइयों के रोल निभा रहे हैं उनमें सचिन, शक्ति कपूर, कमलजीत और सुधीर आदि शामिल हैं, जो सेट पर काफी शरारतें करते थे और इनके बिग ब्रदर सबके बॉस थे।’

कैसा था हेमा का पहला सीन…
हेमा ने आगे कहा, ‘मेरा पहला सीन कुछ ऐसा था कि जब मैं घर पर आती हूं तो बड़ा भाई कहता है कि मेरा सिर्फ एक भाई है। लेकिन फिर एक-एक करके सब घर में आते हैं और चीजें यहां वहां फेंककर पूरे घर में हंगामा मचा देते हैं। मैं यह देखकर हैरान रह जाती हूं कि उसने मुझसे झूठ कहा था और उसका एक नहीं बल्कि सात भाई हैं। ये सारे सीन्स बड़े कमाल के थे।’ इसके बाद हेमा ने बातचीत में अपनी प्रेग्नेंसी का जिक्र किया।

सत्ते पे सत्ते के दौरान प्रेग्नेंट थीं हेमा
हेमा कहती हैं, ‘फिल्म सत्ते पे सत्ता की सबसे खूबसूरत बात यह थी कि उस समय एशा होने वाली थी। इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर में हो रही थी और तब श्रीनगर बहुत खूबसूरत था, जहां ओबेरॉय होटल के पास एक फॉर्महाउस था, जहां हम रुके हुए थे। हमने गुलमर्ग और पहलगाम में भी शूटिंग की थी। मैं बताना चाहूंगी कि कश्मीर जन्नत है और कश्मीर के लोग बड़े प्यारे हैं।’ बता दें कि इस शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी जज करते हैं।

Related Articles

Back to top button