दिग्गज बिजनेस मैन एलन मस्क को नए इंवेस्टर्स की तलाश, ऐसे निवेशक की कर रहे तलाश …

टेस्ला और ट्विटर के मालिक दुनिया के दिग्गज बिजनेस मैन एलन मस्क को नए इंवेस्टर्स की तलाश है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मस्क को नया इंवेस्टर ट्विटर के लिए चाहिए। खबरें हैं कि वो ऐसा निवेशक तलाश रहे हैं जो ट्विटर पर प्रति शेयर उतना ही भुगतान करे जितना उन्होंने किया था। बता दें, इसी साल अक्टूबर में एलन मस्क ने 54.20 डॉलर प्रति शेयर के हिसाब से ट्विटर को खरीद लिया था।

एलन मस्क के फैमिली ऑफिस के मैनजिंग डायरेक्टर नए इक्विटी इंवेस्टर्स को खोज रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार मस्क के मनी मैनेजर जारेड बिर्चेल ने हाल ही में कुछ निवेशकों से सम्पर्क भी साधा है। निवेशकों की तलाश ऐसे समय हो रही है जब ट्विटर में ढेर सारे पर्वितन देखने को मिले हैं। बड़ी संख्या में कर्मचारियों की छटनी हुई है। कई प्रतिबंधित अकाउंट को बहाल किया गया है। वहीं, कुछ पत्रकारों के अकाउंट एलन मस्क के पर्सनल जानकारी को लीक करने के आरोप में बैन कर दिए गए हैं। 

टेस्ला और स्पेस एक्स के सीईओ एलन मस्क पहले ही कह चुके हैं कि वो ट्विटर के लिए कीमत से अधिक भुगतान कर रहे हैं। हालांकि, लॉन्ग टर्म में अच्छा प्रदर्शन की वो उम्मीद कर रहे हैं। बता दें, इस साल अप्रैल में एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने का ऐलान किया था। लेकिन बाद वो में पिछे हटते हुए भी दिखाई दिए थे। आखिरकार मस्क ने ट्विटर को इसी साल अक्टूबर 2022 में 44 अरब डॉलर में खरीद लिया था। 

Related Articles

Back to top button