केआरके ने किया एक नया ट्वीट और पठान के फ्लॉप होने का किया जिक्र

कथित क्रिटिक व अभिनेता केआरके सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अक्सर उनके ट्वीट चर्चा में आ जाते हैं। केआरके इन दिनों शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान को लेकर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब केआरके ने एक नया ट्वीट किया है और पठान के फ्लॉप होने का जिक्र किया है। केआरके ने अपने ट्वीट में राजनीतिक पार्टियों और बायकॉट का भी जिक्र किया है।

क्या है केआरके का ट्वीट
केआरके शाहरुख खान की पठान को लेकर खूब ट्वीट्स कर रहे हैं। कभी वो फिल्म का सपोर्ट करते दिखते हैं तो कभी खूब ट्रोल करते हैं। इस बीच फिल्म को लेकर नए ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘अब कोई भी राजनीतिक पार्टी पठान के खिलाफ नहीं है। अगर अब भी फिल्म फ्लॉप होती है, तो शाहरुख खान और उनके फैन्स के पास बायकॉट का भी बहाना नहीं बचेगा।’

शाहरुख का फैनडम
इसके पहले केआरके ने पठान को लेकर एक ट्वीट में लिखा था, ‘अगर शाहरुख खान के फैन क्लब, पठान के शोज पूरे बुक कर रहे हैं, तो इस में गलत क्या है। ये शाहरुख खान का फैनडम है कि लोग उनके लिए इतना पैसा खर्च करने को तैयार हैं। ये सबूत है कि आज भी लोग शाहरुख खान के लिए क्रेजी हैं।’ केआरके के इस ट्वीट को फैन्स ने काफी पसंद किया था और कहा था और इस ट्वीट पर खूब प्यार बरसाया था।

लोगों को पसंद नहीं आई पठान
वहीं इसके पहले केआरके ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा था, ‘मेरे सूत्रों के मुताबिक गौरी खान ने यशराज स्टूडियोज में अपने दोस्तों के लिए पठान की स्पेशल स्क्रीनिंग रखवाई है। जिन भी लोगों ने शाहरुख खान की पठान देख ली है, वो एक दम चुप हैं और कुछ भी रिएक्ट नहीं कर रहे हैं। इसका मतलब ये है कि उन्हें फिल्म पसंद नहीं आई।’ इस ट्वीट के बाद केआरके को शाहरुख के फैन्स ने आढ़े हाथों लिया था, हालांकि कुछ ने उनका सपोर्ट भी किया था।

शाहरुख का ट्रिपल धमाका
शाहरुख खान फिल्म पठान से कमबैक कर रहे हैं। पठान, 25 जनवरी 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म डंकी का भी आधिकारिक ऐलान कर दिया है। फिल्म में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे। कुछ ही वक्त पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button