शाहरुख़ की बेटी सुहाना को साड़ी में देखते ही मिले कमेन्ट…

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं. उन्होंने बीते 22 मई को अपना 19वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और बीते दिनों सुहाना लंदन में अपने दोस्त की पार्टी में नजर आई थीं. जी हाँ, वहीं वहां उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला था और इस बार वह बहुत ज्यादा बोल्ड हो गईं हैं.

जी हाँ, हाल ही सुहाना एक बार फिर अपने दोस्तों के साथ नजर आईं लेकिन इस बार लोगों को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. जी दरअसल इस बार वह साड़ी में नजर आईं हैं और उनके सेक्सी अवतार को देखने के बाद उनके फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है.

जी हाँ, सुहाना खान की फैमिली फंक्शन में एथनिक अवतार में फोटो वायरल हो रही है और इस फोटो में अपने कजिन्स के साथ मस्ती कर रही हैं।आप सभी देख सकते हैं यह फोटो मेंहदी के फंक्शन की है जिसमें सुहाना मिंट ग्रीन कलर का सूट पहनी नजर आ रही हैं और इस सूट पर सिल्वर कलर की एम्बॉयडरी हुई है.

इसी के साथ वह अब साड़ी में नजर आईं हैं और उनके साड़ी वाले लुक को देख लोग कहीं उनकी तारीफें कर रहे हैं तो कहीं उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं. जी हाँ, इस तस्वीर में वह डार्क ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं और उनकी साड़ी पर एम्बॉयडरी की हुई है.

इसी के साथ आप देख सकते हैं इस लुक में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.वहीं उनके क्लीवेज बहुत सेक्सी लग रहे हैं लेकिन कुछ लोगों का कहना है यह सर्जरी का कमाल है. ट्रोलर्स ने सुहाना को कहा है कि उन्होंने अपने ब्रैस्ट में सिलिकॉन भरवाएं हैं जिसके कारण वह इतने अट्रेक्टिव हो गए हैं. 

Related Articles

Back to top button