राजनीति

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को पार्टी की विजय संकल्प यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

भाजपा मिशन कर्नाटक की तैयारी में जुट गई है। हाल ही में पीएम मोदी ने कर्नाटक पहुंचकर कई परियोजनाओं की सौगात दी थी। वहीं, अब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कर्नाटक पहुंचे। नड्डा यहां पार्टी के विजय संकल्प अभियान का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले उन्होंने विजयपुर में एक जनसभा को संबोधित किया।

कांग्रेस पर नड्डा का हमला

नड्डा ने कहा, “जो उमंग और उत्साह देख रहा हूं वो साफ एक बात को बता रही है कि आपने आने वाले समय में कर्नाटक में एक बार फिर से कमल खिलाने का निर्णय ले लिया है।” उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ कांग्रेस है। मनी पावर, मसल्स पावर, समाज को तोड़ना, समाज में अराजकता बनाने का इनका प्रयास, जबकि दूसरी तरफ भाजपा है जिसका मंत्र है सबका साथ, सबका विकास और सबका प्रयास।

आपकी उंगली में बहुत ताकत

नड्डा ने आगे कहा कि कर्नाटक की संस्कृति, कर्नाटक का विचार और कर्नाटक का विकास… अगर ये कहीं सुरक्षित है, तो भाजपा की सरकार में ही सुरक्षित है, और किसी राज में नहीं। आपकी उंगली में बहुत ताकत है। अगर ये उंगली EVM का सही बटन दबाती है तो सही फैसले हो जाते हैं, लेकिन अगर गलत बटन दबाती है तो त्राहिमाम-त्राहिमाम हो जाता है।

कांग्रेस नेता अपनी योजना गिनवा सकते है?

नड्डा ने सवाल किया कि क्या कांग्रेस और इसके नेता क्या किसी एक भी योजना का नाम गिनवा सकते हैं, जिससे कर्नाटक का विकास सुनिश्चित हुआ हो? गांव, गरीब, वंचित, पीड़ित, शोषित… इनके लिए अगर किसी ने काम किया है तो भाजपा ने किया है। हम जनता के लिए काम करने वाले लोग हैं और हर दृष्टि से विकास सुनिश्चित हो इसकी चिंता हमने की है।

जो लोग विभाजन की राजनीति करते हैं, लोगों को बांटने की राजनीति करते हैं, जिनका केवल एक एजेंडा है- कुर्सी, कुर्सी और कुर्सी। ऐसे लोगों के लिए कर्नाटक की जनता तय कर चुकी है कि- नो कुर्सी… नो कुर्सी… नो कुर्सी। राज्य की जनता ने इनको घर बिठाए रखने का फैसला कर लिया है।

विजय रथ यात्रा होगी शुरू

भाजपा नेता विजय रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। इसको लेकर शुक्रवार को पार्टी नेताओं के बीच चर्चा हुई। सीएम बोम्मई ने कहा, “बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बूथ स्तर की विजय संकल्प यात्रा शुरू करने आ रहे हैं। वह तुमकुर में इसकी शुरुआत करेंगे। बैठक में ये फैसला हुआ था कि राज्य और केंद्र सरकार के कार्यक्रमों को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा।” बोम्मई ने पत्रकारों को इस महीने और अगले महीने होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी भी दी।

उम्मीदवारों पर आलाकमान लेगा फैसला

सीएम ने कहा, “उम्मीदवारों की सूची के बारे में आलाकमान तय करेगा। बैठक में चुनाव की तैयारियों और जनसंपर्क कार्यक्रमों पर चर्चा की गई।”

Related Articles

Back to top button