कार्तिक आर्यन की शहजादा को सेंसर बोर्ड से मिली हरी झंडी, U/A सर्टिफिकेट से नवाजा गया

कार्तिक आर्यन के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। पिछले साल रिलीज हुई उनकी फिल्म भूल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। इसके बाद उनकी ओटीटी रिलीज फ्रेडी में भी कार्तिक के अभिनय की लोगों ने जमकर तारीफ की। अब ये डैशिंग स्टार अपनी फिल्म शहजादा के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं।

सेंसर बोर्ड से शहजादा हुई पास

रोहित धवन के निर्देशन में बनी शहजादा में कृति सेनन भी हैं। ये फिल्म पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, बाद में फिल्म की रिलीज डे को टाल कर 17 फरवरी कर दिया गया था। अब सिनेमाघरों में इस शुक्रवार कार्तिक आर्यन अपनी शाहजादा लेकर आ रहे हैं। ये इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। सेंसर बोर्ड से भी फिल्म को पास कर दिया दया है।

मिला U/A सर्टिफिकेट

खबर है कि सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ मंजूरी दे दी है। शहजादा को 145.27 मिनट  यानी 2 घंटे, 25 मिनट 27 सेकंड के  रन टाइम के साथ पास किया गया है। ये फिल्म 2020 में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठप्रेमुलु की हिंदी रीमेक है। शहजादा, एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस के साथ एक ऑल-आउट एंटरटेनर भी है। रिलीज के साथ ही फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है। कार्तिक आर्यन के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

17 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

शहजादा का सॉन्ग कैरेक्टर ढीला 2.0′ सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। ये गाना फिल्म के लास्ट क्रेडिट में दिखाया जाएगा जो कि बहुत कुछ ‘भूल भुलैया’ के टाइटल ट्रैक की तरह। कार्तिक की नेक्स्ट फिल्म है ‘सत्य प्रेम की कथा’। इसके अलावा शहाजाद आशिकी 3 में भी दिखाई देंगे। शहजादा को टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में पहले से शाह रुख खान की पठान मौजूद है, ऐसे में ये बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है ये देखने वाली बात है।

Related Articles

Back to top button