टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए किए कई ट्वीट

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की 15 अप्रैल रात काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद से विपक्षी दल योगी सरकार पर आक्रामक हो रखी है।

TMC सांसद का भाजपा पर आरोप

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने रविवार (16 अप्रैल, 2023) को भाजपा पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा, ‘BJP ने देश को माफिया रिपब्लिक बना दिया है। उन्होंने कहा, ‘मैं इसे यहां और विदेश में भी कहूंगी। मैं इसे हर जगह कहूंगी, क्योंकि यह सत्य है।

एक अरब पुलिसकर्मियों और कैमरों के सामने हिरासत में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करना कानून के शासन की मौत है।’ महुआ मोइत्रा के अन्य ट्वीट में लिखा कि ‘मैं यह भी मान सकती हूं कि सत्यपाल मलिक के इंटरव्यू से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा ने यूपी में यह हत्या कराई है। कुछ भी नहीं है सरकार से परे।’

योगी सरकार पर साधा निशाना

अतिक के बेटे असद के एनकाउंटर पर महुआ ने योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि अजय बिष्ट का दूसरा नाम मिस्टर ठोक दो था। इसलिए उनके राज में इस तरह की अराजकता , जगंल राज और एनकाउंटर हो रही है और आगे भी जारी रहेगी। महुआ ने आगे कहा कि माननीय ठोक दो मुख्यमंत्री की एनकाउंटर किलिंग फिर से जंगल राज का जश्न मना रही है, जिसे बीजेपी राम राज्य के रूप में पेश कर रही है।

अतीक और अशरफ का होगा पोस्‍टमार्ट

बता दें कि अतीक और अशरफ का पोस्‍टमार्टम पांच डाक्‍टरों का पैनल करेगा। पोस्‍टमार्टम प्रक्र‍िया की पूरी वीड‍ियो ग्राफी भी कराई जाएगी। सुरक्षा के ल‍िहाज से जहां पोस्‍टमार्टम हो रहा है वहां काफी संख्‍या में फोर्स तैनात क‍िया गया है। इस बीच कानपुर पुलिस ने अपील की है कि किसी भी ग्रुप में या सोशल मीडिया पर कोई भी भ्रामक पोस्ट न करें। पुलिस ने कहा कि अफवाह फैलाने और भड़काऊ पोस्ट करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button