शादी से जुड़ी अफवाहो के बीच एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान…

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। माना जा रहा है कि परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राघव चड्ढा रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही शादी कर सकते हैं। दिलचस्प बात ये हैं कि ना तो राघव और ना ही परिणीति ने अभी तक शादी की खबरों से इनकार किया है। हालांकि दोनों ने इस बात पर अभी तक कोई सहमति भी नहीं जताई है। शादी से जुड़ी अफवाहें जोर पकड़ रही हैं और इसी बीच इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का बड़ा बयान सामने आ गया है।

परिणीति ने बताई कामयाबी की परिभाषा
लाइफस्टाइल एशिया इंडिया के साथ बातचीत में परिणीति चोपड़ा से जब पूछा गया कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया का जो नजरिया है उसे वह कैसे हैंडल करती हैं तो परिणीति का जवाब था कि वह उस तरह के कयासों को सकारात्मक ढंग से देखती हैं। परिणीति ने कहा, “अगर मैं कोई नहीं होती या फिर उन्हें मुझमें कोई दिलचस्पी नहीं होती, तो मुझे ऐसा लगता कि मैंने एक कलाकार के तौर पर वो नहीं पाया है जो मैं पाना चाहती थी। क्योंकि एक कामयाब कलाकार मशहूर होता है और हर किसी के घर का हिस्सा होता है।”

खुद को कामयाब एक्ट्रेस मानती हैं परिणीति
परिणीति चोपड़ा ने कहा, “एक कामयाब कलाकार हर किसी के घर का, उसके लिविंग रूम में होने वाली बातों का, खबरों का, न्यूज चैनलों का, डिजिटल मीडिया का, पैपराजी कल्चर का और हर चीज का हिस्सा होता है।” हालांकि परिणीति चोपड़ा ने यह भी कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें करने और उसका अनादर करने के बीच एक छोटी सी लाइन है जिसे क्रॉस नहीं किया जाना चाहिए। इतना ही नहीं परिणीति ने शादी की खबरों वाली बात पर भी रिएक्शन दिया।

Related Articles

Back to top button