कल्कि को देख ट्रोलर्स ने पूछा- ‘कहाँ है पति’, एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

बॉलीवुड की बहुत ही शानदार एक्ट्रेस कल्कि केकलां ने बीते दिनों ही अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सभी को बताया था और इसके बाद से कल्कि सुर्खियों में छा गईं हैं. ऐसे में जहाँ एक तरफ कल्कि सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं तो वहीं काफी लोग उनके इस बेबाक फैसले की तारीफ कर रही हैं. जी दरअसल हाल ही में कल्कि ने एक इंटरव्यू में कई सवालों के खुलकर जवाब दिए और इसके लिए कई लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं और कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. आपको बता दें कि हाल ही में कल्कि वेब सीरीज भ्रम के लॉन्च पर पहुंची और इस दौरान कल्कि ने एक इंटरव्यू दिया और बातें की.

इस दौरान प्रेग्नेंसी की सबसे अच्छी और बुरी बात क्या है के सवाल पर कल्कि ने कहा- ”सबसे अच्छी बात है कि आप खुद को भगवान की तरह महसूस करते हो. क्योंकि आपके अंदर एक जीव है. वहीं दूसरी ओर उलटी और तबीयत खराब होना इसकी सबसे बुरी बात है.” इसी के साथ जब उनसे पूछा गया, ”क्या भ्रम की शूटिंग के दौरान आप प्रेग्नेंट थीं” तो इस सवाल पर कल्कि ने कहा- ”हां, शूट के दौरान में प्रेग्नेंट थी.लेकिन इस बारे में सिर्फ मेरे डायरेक्टर और मेकअप आर्टिस्ट को पता था. ऐसे में उन्होंने मेरी पूरी सहायता की और सही भोजन से लेकर सही शूट तक, हर बात में मदद की. हालांकि मेरे लिए ये आसान नहीं था.” वहीं जब कल्कि से अगला सवाल पूछा गया कि ”प्रेग्नेंसी में महिलाएं भूतिया सीरियल देखती तक नहीं हैं लेकिन आप शूट कर रही थीं.” इस पर कल्कि ने कहा- ”जब आप शूट करते हैं तो कुछ भी भूतिया नहीं होता है, क्योंकि आपको हर बात की हकीकत पता होती है.”

वहीं जब उनसे पूछा गया कि ‘भारत में बिना शादी के गर्भवती होना आज भी एक बहुत बड़ी बात है, ऐसे में क्या आपको डर नहीं लगा कि लोग क्या कहेंगे ?’ इस सवाल पर कल्कि ने कहा- ”हां पहली बार बताने में मैं जरा झिझक रही थी. क्योंकि मैं जानती थी कि कैसे कमेंट आएंगे और लोग किस तरह से जज करना शुरू कर देंगे. लेकिन बड़ी बात थी कि सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के अलावा हर किसी ने मेरा साथ दिया. सोशल मीडिया पर ही मेरे से सवाल पूछे जा रहे थे कि तुम्हारा पति कहां है?, टाइट कपड़े मत पहनो, अपना पेट मत दिखाई आदि. लेकिन चूंकि मैं एक लंबे अर्से से ग्लैमर फील्ड में हूं तो मुझे पता है कि ट्रोलर्स को कैसे इग्नोर करना है.” आपको बता दें कि कल्कि इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी डेज को एन्जॉय कर रहीं हैं.

Related Articles

Back to top button