Infinix Note 30i की मार्केट में हुई एंट्री..

इनफीनिक्स ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए नए हैंडसेट- Infinix Note 30i को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन ऑफिशियल वेबसाइट पर स्पेसिफिकेशन्स और इमेज के साथ लिस्ट हो गया है। फोन में AMOLED डिस्प्ले और 8जीबी रैम के साथ पावरफुल बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में कंपनी 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी दे रही है। कंपनी ने इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में जानकारी नहीं दी है। फिलहाल आइए डीटेल में जानते हैं कि इनफीनिक्स के इस फोन में क्या कुछ है खास। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
इनफीनिक्स के इस लेटेस्ट फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन के साथ आता है। इसका रिफ्रेश रेट 180Hz और रिफ्रेश रेट 60Hz का है। फोन में ऑफर किए जाने वाले इस डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 92 पर्सेंट का है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 

इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दिया गया है। कैमरा की बात करें तो फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे रही है। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ दो और लेंस शामिल हैं। ये कितने मेगापिक्सल के हैं इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में कंपनी रिवर्स चार्जिंग का भी फीचर दे रही है। दमदार साउंड के लिए फोन में जेबीएल के स्पीकर मौजूद है। इनफीनिक्स का यह फोन तीन कलर ऑप्शन- ऑब्सीडियन ब्लैक, वैरिएबल गोल्ड और इंप्रेशन ग्रीन में आता है। 

Related Articles

Back to top button