गदर के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज, सिनेमाघरों में दोबारा किया जा रहा रिलीज

गदर एक प्रेमकथा अब से 22 साल पहले रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था। मेकर्स इसके पार्ट 2 को बनाने की तैयारी कर रहे हैं। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। इस बीच सिनेमाप्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। गदर 2 की रिलीज के पहले उन्हें पार्ट 1 की यादें ताजा करने का मौका मिलेगा वो भी थिएटर्स में। जी हां गदर फिल्म फिर से रिलीज की जा रही है। इसकी डेट का अनाउंसमेंट भी कर दिया गया है। 

दर्शकों की यादें होंगी ताजा
गदर फिल्म पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। फिल्म अगले महीने फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। पहली बार फिल्म 9 जून को रिलीज हुई थी। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक बार फिर से इसी डेट पर मूवी को रिलीज किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 के पहले पहले पार्ट को इसके इंट्रोडक्शन के तौर पर रिलीज किया जा रहा है। 22 साल में काफी कुछ बदल गया है। ऐसे में दर्शकों की यादें फिर से ताजा करने का प्लान है। 

बढ़िया होगा साउंड सिस्टम
फिल्म दोबारा रिलीज होगी तो इसमें कुछ बदलाव भी देखने को मिलेंगे। इस बार इसे 4K फॉर्मैट में कन्वर्ट किया जाएगा। साथ में साउंड सिस्टम भी बढ़िया होगा। मूवी मल्टीप्लेक्सेस के साथ सिंगल स्क्रीन्स में भी रिलीज होगी। 

जानें गदर 2 की रिलीज डेट
अब तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक, गदर 2 इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। मेकर्स 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर दर्शकों को फिल्म का तोहफा देना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि सेकंड पार्ट की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित होगी। तारा सिंह बेटे चरनजीत को वापस लाने के लिए पाकिस्तान लौटेगा।

Related Articles

Back to top button