जॉश हेजलवुड ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा ..

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) खेला जाएगा। यह मैच इंग्लैंड के द ओवल में खेला जाएगा। डब्लूटीसी के लिए चयनित ज्यादातर भारतीय क्रिकेटर्स इंग्लैंड पहुंचकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज जोश हेजलवुड ने विराट कोहली और मोहम्मद सिराज को लेकर एक शानदार बात कही है। बता दें कि आईपीएल में ये तीनों खिलाड़ी एक साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। हालांकि, चोट की वजह हेजलवुड ने आईपीएल में कुछ ही मुकाबले खेले। इस सीजन हेजलवुड ने आरसीबी के लिए सिर्फ 3 मुकाबले खेले।

हेजलवुज ने विराट की तारीफ की

हेजलवुड ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा,”भारतीय सुपरस्टार का काम करने का तरीका उन्हें उतना बड़ा खिलाड़ी बनाता है जो वो वाकई हैं। वो पैक्टिस के दौरान कड़ी मेहनत करते हैं, जिसकी वजह से वो एक शानदार बल्लेबाज और एक जबरदस्त फील्डर हैं।”

उन्होंने आगे कहा,”ट्रेनिंग के दौरान वो सबसे पहले मैदान में आते हैं और सबसे आखिरी में मैदान से निकलते हैं। वहीं, वो पूरी ऊर्जा के साथ ट्रेनिंग करते हैं। इसके अलावा, वो दूसरे प्लेयर्स को भी मोटिवेट करते हैं।”

मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में की शानदार गेंदबाजी: हेडलवुड

हेजलवुड ने मोहम्मद सिराज की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा,”इस आईपीएल सीजन मैं आरीसीबी के साथ काफी लेट जुड़ा, हालांकि इस आईपीएल सीजन में शुरुआत से ही वो काफी आक्रमक गेंदबाजी कर रहे थे। वो लगातार विकेट लेने के लिए गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने चेन्नास्वामी स्टेडिम में शानदार इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की। उन्हें इस स्टेडियम में 6 और 6.5 के बीच इकॉनमी से गेंदबाजी की।”

डब्लूटीसी फाइनल खेलने के लिए हूं उत्साहित: हेजलवुड

चोट से उबर कर ऑस्ट्रेलिया टीम से जुड़े हेजलवुड ने इंग्लैंड में प्रैक्टिस के दौरान कहा कि वो डब्लूटीसी खेलने से पहले काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा,”फिलहाल मैं पूरी तरह फिट हूं। मुमकिन है कि हमारी टीम 3-4 सीजन और ट्रेनिंग करेगी।”

बता दें कि हेजलवुड ने भारत के खिलाफ 15 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने कहा कि मैंने टीम इंडिया के खिलाफ कई टेस्ट मैच खेले हैं। इसलिए आगामी डब्लूटटीसी मुकाबला काफी मजेदार होने वाला है।

Related Articles

Back to top button