लाखों दिलों की धड़कन आकांक्षा अवस्थी दुल्हिन नं. 1 बनकर हाजिर होने के लिए तैयार..

आकांक्षा अवस्थी भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। उन्होंने ‘चिंगारी’ सहित कई फिल्मों में काम किया है, जिससे कि लोगों को पर्दे पर उनके टैलेंट को देखने का मौका मिला। कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बाद अब आकांक्षा ‘दुल्हिन नं. 1’ बनने के लिए तैयार हैं। उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

पारिवारिक फिल्म है ‘दुल्हिन नं. 1’

फिल्म में नई जेनरेशन की खूबसूरत अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को कन्हैया विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है, जबकि प्रोडक्शन की जिम्मेदारी विवेक कुमार ने संभाली है। फिल्म के मुहूर्त के अवसर पर विवेक कुमार ने कहा कि ‘दुल्हिन नं. 1’ बेहद खूबसूरत सामाजिक और पारिवारिक फिल्म होगी।

उन्होंने कहा, ”हम इस फिल्म का निर्माण बड़े बजट के साथ कर रहे हैं। फिल्म की कहानी अद्भुत है। हम एक सम्पूर्ण पारिवारिक कमर्सियल सिनेमा का निर्माण कर रहे हैं, जिसे भोजपुरी के दर्शक अपने परिजनो के साथ मिल कर देख सकें और आनंद ले सकें।”

मनोरंजन का नेकस्ट लेवल है ‘दुल्हिन नं. 1’

वहीं, निर्देशक कन्हैया कुमार ने फिल्म को मनोरंजन का नेक्स्ट लेवल बताया। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘दुल्हिन नं. 1’ महिला प्रधान फिल्म है, जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी। हमारी कोशिश है फिल्म को बेहतरीन ढंग से पर्दे पर उतारने की कोशिश करेंगे। फिल्म के सारे कलाकार बेहद मेहनती और प्रतिभाशाली हैं। उनके साथ हम इस फिल्म के शूट पर फोकस कर रहे हैं।

‘मेरी सुंदर फिल्मों में से एक है दुल्हिन नं. 1’

फिल्म की अभिनेत्री आकांक्षा ने कहा कि मेरी सुंदर फिल्मों में से एक है फिल्म “दुल्हिन नं. 1”, जिसकी कहानी ने मुझसे फिल्म को हाँ करावा दी। अब जब फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है, तो मैं बेहद उत्साहित हूँ। बस अपने फैंस और भोजपुरी फिल्म प्रेमियों से आग्रह करूंगी कि आप अपना आशीर्वाद और प्यार हम पर बनाए रखिएगा।

Related Articles

Back to top button