धांसू ओपनिंग के बाद सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके अब ठंडी पड़ती नजर आ रही..

श्रीराम की महागाथा के दिखाती ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष को रिलीज हुए तीन दिन बीत चुके हैं। यह फिल्म भारी विरोध का सामना कर रही है, जिसके बाद मेकर्स ने इसके कुछ डायलॉग्स को बदलने की बात कही है।

बहरहाल, टिकट विंडो पर यह मूवी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसके अलावा सनी देओल की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ और सारा अली खान-विक्की कौशल की ‘जरा हटके जरा बचके’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। चलिए जानते हैं किस फिल्म ने कितनी कमाई कर ली।

आदिपुरुष

प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के अभिनय से सजी फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने पहले दो दिनों में ही 150 करोड़ का आंकड़ा घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया है। जबकि, वर्ल्डवाइड फिल्म 240 करोड़ कमा चुकी है। भारी विरोध के बीच फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग आ रहे हैं। दो दिनों की धांसू कमाई के बाद ‘आदिपुरुष’ ने तीसरे दिन 64 करोड़ का कलेक्शन किया है।

गदर: एक प्रेम कथा

22 सालों बाद सिनेमाघरों में लौटी सनी देओल की ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को देखना आज भी लोग पसंद कर रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन 37 लाख की कमाई की। शुरुआती चार दिनों में मूवी ने 1 करोड़ 30 लाख कमा लिए। पांचवें दिन मूवी ने 24 लाख और छठे दिन 20 लाख का कारोबार किया। सातवें दिन 18 लाख, आठवें दिन 15 लाख, नौवें दिन फिल्म ने 12 लाख के बीच की कमाई की। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, 10वें दिन फिल्म का कलेक्शन 10 लाख हो गया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 2 करोड़ 90 लाख रुपए हो गया है।

जरा हटके जरा बचके

सारा अली खान और विक्की कौशल की लाइट कॉमेडी लव स्टोरी ‘जरा हटके जरा बचके’ भी दर्शकों का मनोरंजन बनाए रखने में कामयाब रही है। फिल्म 2 जून को रिलीज हुई थी, और तब से लेकर अब तक इसने ठीकठाक कलेक्शन कर लिया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा तो नहीं छू पाई है, लेकिन धीमी गति से आगे बढ़ने वाली इस फिल्म की कहानी तब भी लोगों को लुभा रही है।

‘जरा हटके जरा बचके’ के अब तक के कलेक्शन पर नजर डालें, तो 16 दिनों तक फिल्म ने 65 करोड़ के आसपास की कमाई की। वहीं, 17वें दिन फिल्म ने दो करोड़ कमाए हैं। इस लिहाज से मूवी का टोटल कलेक्शन 67.97 करोड़ हो गया है।

Related Articles

Back to top button