सारा के इस दिलकश अंदाज़ में फ़िदा हुआ लाखों फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. आपको बता दें सारा फिल्म केदारनाथ के जरिए इंडस्ट्रीं में नजर आएंगी.

उनकी फिल्म के रिलीज़ होने का फैंस काफी ज्यादा इंतजार कर रहे हैं. इसी के साथ साथ इन दिनों फिल्म केदारनाथ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. आज उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर सारा अली खान का बेहद हॉट अंदाज़ देखने को मिला है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सारा ने शिमर पैंट और ब्लैक टॉप पहना है जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई सारी फोटोज शेयर की है जिसमें सारा का कमाल का अंदाज़ देखने को मिल रहा है. सारा की खूबसूरती के तो उनके फैंस पहले ही मुरीद हो चुके हैं और अब इस फोटो ने भी फैंस की बोलती बंद कर दी है. सोशल मीडिया पर सारा की तस्वीरें आग की तरह फ़ैल गई और फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें फिल्म सिम्बा में रणवीर एक दबंग पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं और सारा उनकी मेहबूबा बनी है. सारा की ये दूसरी फिल्म है. वहीं उनकी फिल्म केदारनाथ की बात करे तो सारा इन दिनों उसके प्रमोशन में भी बिजी चल रही हैं. फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

 

Related Articles

Back to top button