जरा हटके

इस लड़की के बॉयफ्रेंड बनने वाले लड़के को मिलेंगे 60 लाख रूपए, आप भी कर सकते है अप्लाई

वो ऐसा कहते हैं ना कि जीवन में चाहे कितना भी पैसा कमा लो, लेकिन अगर सच्चा प्यार नहीं मिला तो जिंदगी अधूरी है. ऐसा ही इन दिनों एक लड़की के साथ हो रहा है. हम बात कर रहे है ब्रिटेन में रहने वाली एक लड़की के बारे में जिसने महज 17 साल की उम्र में लॉटरी के जरिए करोड़ों रुपए तो जीत लिए थे. लेकिन अब उस लड़की की उम्र 23 साल हो गई है फिर भी आज तक उसे कोई सच्चा प्यार करने वाला नहीं मिला. ऐसे में अब वो लड़की काफी ज्यादा परेशान हो गई है.

लेकिन अब इस लड़की ने अपने प्यार को तलाशने के लिए एक अलग ही तरीका निकाल किया है. दरअसल 23 साल की जेन पार्क नाम की लड़की 17 साल की उम्र में ही लॉटरी के जरिए करोड़पति बन गई थी. लॉटरी लगने के बाद उस लड़की ने उन पैसों से काफी एश-ओ-आराम किया लेकिन इसके बावजूद उसने प्यार में कई बार धोखा मिला. अब जेन को सिर्फ और सिर्फ सच्चे प्यार की तलाश है.

जेन ने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए एक वेबसाइट लांच की है. इस वेबसाइट के जरिए वो अपने लिए परफेक्ट मैच की तलाश कर रही है. उस लड़की का कहना है कि, ‘यदि उसको उसका सच्चा प्यार मिल जाता है तो वह उसको एक साल के लिए 60 हजार पौंड यानी करीब 60 लाख रुपए देगी.’ जी हाँ… और उसके ब्वॉयफ्रेंड की पोस्ट के लिए सही योग्य कैंडिडेट जेन की वेबसाइट पर अप्लाई कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button