शादियों में भी खूब जंचेंगे ये पटियाला सूट

लड़कियों को सूट पहनना भी बहुत पसंद होता है, वो किसी भी शादी या पार्टी में सूट पहनना पसंद करती है. इसी को देखते हुए मार्केट में बहुत से स्टाइलिश सूट भी आ रहे हैं जिन्हें वो अपना लेती हैं और अपने लुक स्टाइलिश बना लेती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही पटियाला सूट बताने जा रहे हैं जो आपके लिए बेस्ट रहेंगे, आप इसे किसी भी पार्टी या फंक्शन में पहन कर एक स्टाइलिश लुक पा सकती है.

अगर आप किसी पार्टी में जा रहे है तो उसके लिए पार्टी वियर पटियाला सलवार-सूट बहुत ही सुंदर लगेगा, ये पटियाला सूट आजकल काफी ट्रेंड में भी है . इस पटियाला सूट को इसे पहन कर आप स्टाइलिश व ट्रेंडी नजर आ सकती है,

आजकल प्रिंटेड सलवार और प्लेन कुर्ती का पटियाला सूट बहुत फैशन में चल रहा है, इसके साथ प्रिंटेड दुपट्टा भी रहता है, आप इसे किसी भी ऑकेजन में कम्फर्टेबली केरी कर सकती हैं .

अगर आपको किसी शादी या रिसेप्शन पार्टी के लिए जाना है तो आपके लिए सिल्क का पार्टी वियर पटियाला सलवार-सूट बेस्ट रहेगा, ऐसे पटियाला सूट में कुर्ते व दुपट्टे पर इम्ब्रॉइडरी का बेहद ही खूबसूरत वर्क किया जाता है, जो देखने में बहुत ही सुन्दर लगता है, आप इस पटियाला सूट को बहुत ही स्टाइलिश दिखेंगी .

अगर आप खुद को इंडियन वेस्टर्न कॉम्बो लुक देना चाहती है तो इसके लिए आप डिजाइनर पार्टी वियर पटियाला सलवार-सूट पहन सकती है, इस पटियाला सूट को पहन कर आप किसी भी पार्टी में मॉर्डन व स्टाइलिश लुक पा सकती हैं . 

Related Articles

Back to top button