मनोरंजन

अनूप जलोटा से माफी मांगना चाहती हैं जसलीन, कहा- प्रैंक पड़ा भारी

बिग बॉस 12 की सबसे विवाद‍ित जोड़ी अनूप जलोटा व जसलीन मथारू दोनों ही घर से बाहर हो चुके हैं. पहले अनूप जलोटा, फिर जसलीन को घर से बेघर होना पड़ा. दोनों स्टार्स के घर से बाहर आते ही पहला सवाल उनके र‍िलेशन के बारे में पूछा गया. जब भजन सम्राट बेघर हुए तो उन्होंने जसलीन संग अपने र‍िश्ते से इंकार किया. इसके बाद जसलीन जब घर से बाहर आईं तो उन्होंने भी र‍िश्ते को प्रैंक बताकर किनारा कर ल‍िया. अब जसलीन का कहना है कि वो अनूप जलोटा जी से इस प्रैंक लिए माफी मांगना चाहती हैं.

बता दें 65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन संग लव स्टोरी ने सबको चौंका दिया था. अनूप जलोटा ने घर से बाहर होने के बाद यह खुलासा किया था कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं. वे उनका कन्यादान करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ एंटरनेट करने के लिए रचा गया था. जसलीन सिर्फ उनकी श‍िष्या हैं.

अब इस मामले पर जसलीन का कहना है कि जब ब‍िग बॉस के स्टेज पर अनूप जी पहुंचे तो उन्होंने मुझे श‍िष्या बताया था. लेकिन बैक स्टेज मैंने ही इस प्रैंक को तैयार किया और सलमान सर से ये कहा कि हम र‍िलेशन में हैं. मुझे ये अंदाजा नहीं था कि ये प्रैंक मुझे इतना भारी पड़ जाएगा.

जसलीन का कहना है कि मैं घर से बाहर आ गई हूं, अब अनूप जी को फोन करके माफी मांगना चाहती हूं. वो मेरे गुरु हैं और मैं उनकी श‍िष्या हूं. सच कहूं तो ये प्रैंक मुझे ही भारी पड़ गया.

जसलीन ने कहा- “मेरे पिता काफी अचंभ‍ित रहे. उन्होंने मुझे बताया कि इन सब सवालों के बीच उनके तीन महीने कैसे गुजरे. मैंने उनसे कहा कि ये सब एक मजाक था. मुझे घर में रहकर इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये इतना बड़ा मुद्दा बन जाएगा. ”

सुखव‍िंदर संग अफेयर की खबरों पर जसलीन ने कहा, ये बातें कहां से आईं मुझे नहीं पता. हां मैंने किसी स‍िंगर को दो साल डेट किया है, जिनका नाम मुझे नहीं लेना है अभी. लेकिन ये तय है कि वो सुखव‍िंदर नहीं हैं.

घर में बाकी कंटेस्टेंट से अपने रिलेशनश‍िप पर जसलीन बोलीं- ये अच्छा सवाल हैं. मुझे घर में कोई पसंद नहीं आया. श‍िवाशीष मेरे अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे.

Related Articles

Back to top button