मनोरंजन

बर्थडे स्पेशल: 3 हफ्तों के अंदर जब गोविंदा ने साइन की थी 49 फिल्में…

 बॉलीवुड के सदाबार एक्टर गोविंदा आज अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. गोविंदा जन्म 21 दिसंबर 1963 को हुआ था. इनके पिता अभिनेत अरुण कुमार आहूजा एक एक्टर के साथ-साथ प्रोड्यूसर और मां निर्मला आहूजा अभिनेत्री और गायिका थीं. गोविंदा छह भाई बहनों में सबसे छोटे हैं. गोविंदा के पिता ने ही उन्हें फिल्मों में करियर बनाने की सलाह दी थी. गोविंदा को लोग एक ऐसे एक्टर के रूप में जानते हैं, जिसमें हर तरह की फिल्में (कॉमेडी, लव स्टोरी या एक्शन बेस्ड फिल्में) करने की पूरी क्षमता है.

बता दें, हाल ही में एक न्यूज चैनल से बातचीत करते वक्त उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत की थी, तो 3 हफ्तों के अंदर उन्होंने कुल 49 फिल्मों को एक साथ साइन किया था और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर देखा ही नहीं. एक साथ इतनी फिल्मों को साइन करने के पीछ के बार में उन्होंने कहा कि पहले मुझे काम नहीं मिल रहा था, और जब उन्हें काम मिला तो उन्होंने सोचा कि अब तो ऐसा काम करना है कि रुकना ही नहीं है.

गौरतलब है कि सालों बाद गोविंदा ने अभिषेक डोगरा की फिल्म ‘फ्राइडे’ से बड़े पर्दे पर वापसी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित नहीं हो पाई थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण शर्मा नजर आए थे. अब वह पहलाज निहलानी की फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आने वाले हैं. हालांकि इस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के साथ पहलाज निहलानी की काफी तनातनी देखने को मिली, लेकिन फिल्म प्रमाणन अपीलीय न्यायाधिकरण (एफसीएटी) ने तीन दृश्यों में कांटछांट के साथ इस फिल्म हरी झंडी दिखा दी है. अब यह फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button