नेहा कक्कड़ का TikTok वीडियो हुआ वायरल, फैंस बोले – ‘आई लव यू’

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपने ब्रेकअप की खबरों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सेलिब्रेटी हैं. नेहा फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

https://www.instagram.com/p/BrtyvBEH0k2/?utm_source=ig_embed

फिलहाल नेहा अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुकी हैं. नेहा ने हाल में टिकटिक वीडियोज में डेब्यू किया है. इसका एक वीडियो नेहा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे अबतक 18 लाख से ज्यादा फैंस देख चुके हैं. 

नेहा ने अपने फैंस के साथ वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि अब वो टिकटिक पर हैं और वो उन्हें फॉलो कर सकते हैं.

इससे पहले भी नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई फोटोज शेयर करते हुए अपने चाहने वालों का शुकिया अदा किया था और लाइफ में पॉजिटिव रहने की बात भी लिखी है.

View image on Twitter
कुछ दिन पहले नेहा का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया है जिसका दर्द नेहा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया लेकिन कुछ ही देर बाद नेहा ने सारे पोस्‍ट डिलीट भी कर दिए. नेहा ने एक के बाद एक कई पोस्‍ट इंस्‍टाग्राम पर डाले थे.

बता दें कि कुछ महीने पहले ही नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था. इसके अलावा भी दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट एक-दूसरे की फोटोज से भरे हुए हैं. नेहा काफी इमोशनल लड़की हैं और इसका अंदाजा उन पोस्‍ट देखकर पता चलता है जिन्‍हें बाद में नेहा ने डिलीट कर दिया.

Related Articles

Back to top button