कसौटी जिंदगी की 2 का नया प्रोमो हुआ जारी, 13 जुलाई से शो की होगी वापसी

स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के लिए दर्शकों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. आने वाले एपिसोड्स 13 जुलाई से टेलीकास्ट किए जाने वाले हैं, पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टारर शो में नए एपिसोड की शूटिंग जारी है.

निर्माताओं ने इस धारावाहिक का एक नया प्रोमो भी जारी किया है. इस प्रोमो में, बाल कलाकार तहसीन शाह भी पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस के साथ नजर आई हैं, जो कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग और प्रेरणा की बेटी का किरदार निभाती हैं.

 

करण पटेल जल्द ही इस धारावाहिक में एंट्री लेने जा रहे हैं. वह इस धारावाहिक में मिस्टर बजाज के किरदार में नजर आने वाले हैं. ऐसी खबरें हैं कि वह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के एक एपिसोड के लिए कुल 3 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. अभिनेता करण पटेल शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के लिए शूटिंग के पहले दिन मिस्टर बजाज की भूमिका में फिट साबित हुए हैं. करण पटेल शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे हैं.

करण ने कहा, “मिस्टर बजाज की शूटिंग के दौरान मैं ऋषभ बजाज की तरह अपना एक्ट कर रहा था. इसलिए मैंने क्रिएटिव वर्क पर ज्यादा ध्यान दिया, ताकि स्क्रीन पर देखने लायक रहूं, जिसकी दर्शक उम्मीद कर रहे हैं.”

शो में शामिल होना उनके लिए खास है, क्योंकि वह मूल ‘कसौटी जिंदगी की’ शो का हिस्सा रहे चुके हैं, जो 2001 से 2008 तक प्रसारित हुआ. मूल में, रोनित रॉय मिस्टर बजाज के रूप में लोकप्रिय हुए थे.

उल्लेखनीय है कि लॉकडाउन के बाद शो की दोबारा शूटिंग शुरु हो रही है. मेकर्स जल्द ही इस धारावाहिक में एक लीप को लाने के लिए मजबूर हैं. महाराष्ट्र सरकार द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों के अनुसार, सेट पर रोमांटिक और अंतरंग दृश्यों की शूटिंग नहीं की जाएगी.

यह स्पष्ट है कि अब दर्शक प्रेरणा और अनुराग के साथ-साथ प्रेरणा और बजाज के रोमांस को नहीं देख पाएंगे. यहां तक ​​कि बुजुर्गों को सेट पर जाने की अनुमति नहीं है. ऐसी स्थिति में ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में अनुराग बसु के पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता उदय टिकेकर कुछ दिनों के लिए शो पर नहीं आ सकते हैं.

Related Articles

Back to top button