मनोरंजनवीडियो

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के वेडिंग अवतार को मिला ‘द सिम्पसन्स’ अंदाज

हॉलीवुड पॉप सिंगर निक जोनास से शादी कर हाल ही में प्रियंका चोपड़ा जोनास बनीं, देसी गर्ल इन दिनों अपने ससुराल में क्रिसमस का जश्‍न मना रही हैं. इस जश्‍न की कुछ तस्‍वीरें भी प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इसी बीच प्रियंका और निक की शादी की कुछ अनोखे अंदाज की तस्‍वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह प्रसिद्ध कार्टून ‘द सिम्‍पसन्‍स’ के अवतार में नजर आ रहे हैं. ऐसे में प्रियंका और निक अपने खुद के हास्य चित्र किरदारों के साथ ‘द सिम्पसन्स’ परिवार का हिस्सा बन गए. लंदन में अपने परिवार के साथ क्रिसमस का समय बिता रही प्रियंका ने मंगलवार को चित्रकार स्टीफनो मोंडा और रिनो रूसो द्वारा प्रस्तुत ‘द सिम्पसन्स’ को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया.

‘द सिम्पसन्स’ कलाकृतियों में से एक में यह कपल बतौर सिम्पसन्स परिवार के रूप में पारंपरिक देशी परिधान पहने एक शादीशुदा दंपति जैसे साथ खड़ा दिखाई दे रहा है. और दूसरे में वे ईसाई विवाह परिधान में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें समारोह की अध्यक्षता होमर सिम्पसन कर रहे हैं. दोनों कलाकृतियों में दंपति के ऊपरी होंठ उभरे हुए दिखाई दे रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/Bry5NokHZZA/?utm_source=ig_embed

प्रशंसक उनकी शादी के जश्न को लेकर ‘द सिम्पसन्स’ के ट्वीस्ट को पसंद कर रहे हैं. हालांकि इन कार्टून्‍स में प्रियंका और निक के स्किन कलर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल उठ रहे हैं. कई यूजर्स दोनों तस्वीरों में विभिन्न त्वचा रंगों को लेकर सोच में पड़ गए हैं. एक यूजर ने लिखा है, “आपकी त्वचा एक गोरे आदमी की तुलना में अधिक रंग बदल रही है.” जबकि अन्य ने लिखा, “मैं हैरत में हूं. आपकी त्वचा एक में भूरी है और दूसरी में पीली?”

https://www.instagram.com/p/Bry5LIxn_eB/?utm_source=ig_embed

‘देसी गर्ल’ प्रियंका और विदेशी रॉक स्‍टार निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में ग्रैंड वेडिंग की थी. इस शादी के बादी प्रियंका और निक ने दिल्‍ली और मुंबई में कुल तीन रिसेप्‍शन दिए हैं.

Related Articles

Back to top button