Uncategorized

दुबई से लखनऊ आ रही फ्लाइट में एक ऐसी असहज करने वाली स्थिति पैदा हो गई जिससे हर कोई शर्मसार सा हो गया

हवाई यात्रा के दौरान यात्रियों की अजीबोगरीब हरकतों की खबरें अक्सर ही सामने आती रहती हैं. लेकिन, दुबई से लखनऊ आ रही फ्लाइट में शनिवार को एक ऐसी असहज करने वाली स्थिति पैदा हो गई जिससे हर कोई शर्मसार सा हो गया. दरअसल, इस फ्लाइट में एक पुरुष यात्री ने हवाई यात्रा के दौरान अपने कपड़े उतार दिये. इसके बाद वह नग्न अवस्था में ही फ्लाइट में चहलकदमी करने लगा.  

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, फ्लाइट क्रू ने बताया कि यह घटना फ्लाइट संख्या आईएक्स-194 में हुई. इस फ्लाइट पर करीब 150 यात्री सफर कर रहे थे. उन्होंने बताया कि फ्लाइट के दौरान अचानक ही एक यात्री ने अपने कपड़े उतार दिये. इसके बाद वह नग्न अवस्था में ही फ्लाइट में टहलने भी लगा. इस घटना को देखते ही क्रू मेंबर्स तत्काल हरकत में आ गए. उन्होंने उसे कंबल में लपेटा और सीट पर बैठा दिया. 

क्रू मेंबर्स ने बताया कि यात्री ने ऐसा क्यों किया, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह फ्लाइट दोपहर को 12 बजकर 5 मिनट पर लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड हुई. इसके बाद क्रू मेंबर्स ने पुरुष यात्री को सुरक्षा अधिकारियों के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि वहां उस व्यक्ति से सुरक्षा अधिकारियों की पूछताछ जारी है. 

Related Articles

Back to top button