उत्तर प्रदेशराज्य

CM योगी आदित्यनाथ ने आज कांग्रेस पर करारा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों की पैरोकार है

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कांग्रेस पर करारा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों की पैरोकार है। उसे देश हित की कतई चिंता नहीं है। उसे अपने हित के आगे देश की सुरक्षा की भी चिंता नही हैं। अब शोहराबुद्दीन मामले में सीबीआई कोर्ट का फैसला आने के बाद बेनकाब कॉग्रेस देश की जनता से माफी मांगे। दरअसल, शोहराबुद्दीन मुठभेड़ कांड में सीबीआइ की विशेष अदालत द्वारा अमित शाह को मिली क्लीन चिट के बाद भाजपा कांग्रेस के प्रति इस तरह हमलावर हुई है। इसी संदर्भ में योगी ने आज लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत भी की।

कांग्रेस ने की फंसाने की हरसंभव कोशिश 

योगी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बांबे हाईकोर्ट व सीबीआइ की विशेष अदालत ने सोहराबुद्दीन मामले में दोषमुक्त करार दे दिया लेकिन कांग्रेस षड़यंत्र करके उन्हें हरसंभव फंसाने की कोशिश करती रही। इससे पता चलता है कि कांग्रेस देश के महानुभावों के खिलाफ षड़यंत्र करती है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी व मनमोहन सिंह ने अमित शाह के खिलाफ साजिश की थी। कांग्रेस आतंकियों के हितों के लिए लड़ रही थी और अमित शाह को लॉबिंग कर जेल भिजवाया। कांग्रेस देश में नया नेतृत्व उभरने ही नहीं देना चाहती थी इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह के खिलाफ साजिश करती रही है।

 राफेल मामले पर भी कांग्रेस का झूठ उजागर 

योगी ने कहा कि सिर्फ इतना ही नहीं राफेल मामले पर भी कांग्रेस का झूठ उजागर हो गया है। ये दिखाता है कि यह पार्टी अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करती है। इसके लिए उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस 1984 में हुई सिखों की मौत पर षड़यंत्र कर रही है।

Related Articles

Back to top button