मनोरंजन

मां अमृता सिंह की इस नसीहत को मान रही हैं सारा

सारा अली ख़ान की ”सिंबा” इस वक़्त सिनेमाघरों में गदर मचा रही है. भले ही फ़िल्म में सारा का रोल ज्यादा नहीं है, लेकिन उनकी एक्टिंग की चर्चा जमकर हो रही है. पिछली फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी सारा ने काफी तारीफ बटोरी थी. लेकिन सारा अपने धमाकेदार डेब्यू और दोनों फिल्मों के साथ कार्तिक आर्यन के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं. लेकिन लगता है कि सारा की मां अमृता सिंह को यह बात ज्यादा सुहा नहीं रही. 

बेटियां अक्सर रिलेशनिशप को लेकर अपनी मां की सलाह मानती हैं. शायद इसलिए ही ”सिंबा” स्टार सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लवस्टोरी अब तक रफ्तार नहीं पकड़ पा रही है. क्योंकि कार्तिक को लेकर सारा की मॉम अमृता सिंह काफी अलर्ट हो गयी हैं और बिना देरी किए उन्होंने बेटी के लिए ज़रूरी नसीहत जारी कर दी है.

आप जानते ही हैं, ‘कॉफ़ी विद करण 6’ में सारा अपने पिता सैफ अली ख़ान के साथ आई थीं. तब सारा ने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था और उनके साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई थी. तभी से सारा और कार्तिक को लेकर बॉलीवुड में ख़बरों का बाज़ार गर्म हो गया है. सारा ने एक-दो मौक़ों पर कह चुकी हैं कि कार्तिक उन्हें अच्छे लगते हैं. इसके बाद कार्तिक ने भी एक इंटरव्यू में कह डाला था कि वह भी सारा के कॉल या मैसेज के इंतजार में हैं.

अब हमारी सहयोगी वेबसाइड इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार, अमृता सिंह ने सारा को नसीहत दी है कि वह कार्तिक को ज़्यादा मैसेज ना करें. क्योंकि हाल ही में एक इवेंट में जब सारा से सवाल किया गया कि वो कार्तिक को सोशल मीडिया में मैसेज भी कर सकती हैं? इस पर सारा ने कहा कि वो इसके बारे में हर जगह बात कर चुकी हैं. वो इतनी उतावली नहीं हैं, उनकी मां ने उन्हें इंतज़ार करने के लिए कहा है. इसलिए वो कार्तिक के मैसेज का इंतज़ार कर रही हैं.

गौरतलब है कि जब कार्तिक को इस बात का पता चला था तो वे मीडिया के सामने शर्माते हुए नजर आए थे और उन्होंने सारा का नंबर मांगा लिया था. इन दोनों धड़कते दिलों की ये तमन्ना पूरी करने जिम्मा हाल ही में रणवीर ने उठाया. दरअसल, एक इवेंट में सारा और कार्त‍िक पहुंचे थे. मौके का फायदा उठाते हुए रणवीर ने दोनों की मुलाकात करवाई, फिर दोनों का एक-दूसरे के हाथों में हाथ थमा दिया. इसके बाद दोनों कलाकार शर्माते हुए नजर आए. लेकिन रणवीर तो लवगुरु बन ही गए.

तो अब देखते हैं कि सारा अपनी मां की नसीहत पर कितने समय तक चलती हैं. खैर कार्तिक को भी यह बता समझनी होगी कि पहला कॉल तो उनकी तरफ से बनता ही है.

Related Articles

Back to top button