मनोरंजन

खराब सर्जरी के कारण मरने की हालत में आ गई थी ये एक्ट्रेस, बर्बाद हो गया करियर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और ‘मुसाफिर’, ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’, ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली कोएना मित्रा आज 35 साल की हो गई हैं. कोएना का जन्म 7 जनवरी 1984 को कोलकाता में हुआ था. आज हम आपको कोएना के जन्मदिन के अवसर पर उनकी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आज तक बहुत ही कम लोगों को पता है.

कोएना ने अपने करियर में जितनी भी फिल्मे की है उन सभी में उन्होंने बोल्ड किरदार ही निभाया है. वैसे तो कोएना हर बार अपनी फिल्मों और हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती थी लेकिन एक बार वो तब चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने सर्जरी करवाई थी, लेकिन इस सर्जरी से उनका चेहरा ऐसा हो गया कि उनका करियर की दांव पर लग गया. जी हाँ.. सुन्दर दिखने के चक्कर में कोएना ने सर्जरी से अपना चेहरा बर्बाद कर लिया था.

इतना ही नहीं एक वक्त पर कोएना मित्रा कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थी. चेहरा बर्बाद होने के कारण फिल्म निर्देशक कएने को अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे थे और इसके चलते उनके पास काम की कमी हो गई और उन्हें तकरीबन छह महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा था.

सूत्रों की माने तो कोएना की ख़राब सर्जरी के कारण हड्डियां फूल गईं थी और इसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. एक इंटरव्यू में कोएना ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाईयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं, लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और एक वक्त के बाद उसी बिगड़े हुए चेहरे के साथ बाहर आना जाना शुरु कर दिया.

Related Articles

Back to top button