जी तोड़ मेहनत कर रही है कंगना, सामने आईं नई तस्वीर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक चैलेंजिंग रोल्स प्ले करती हुईं नजर आ रही हैं और सफलता की बुलंदियों को भी वे छू रही हैं. कुछ समय पहले ही वे कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए आईं थीं जहां उनके लुक्स पसंद किए गए थे. क्वीन की बेधड़क लड़की, तनु वेड्स मनु रिटर्नस में डबल रोल और मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी में अलग अलग रोल प्ले कर बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर चुकी है.

बता दें कि वे अपनी आगामी फिल्म में  नेशनल लेवल की कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाते नजर आएंगी. उनकी अगली फिल्म का नाम पंगा है. इसके लिए वे खूब मेहनत कर रही है. वाहन फिल्म की टीम ने भी उनके हार्ड वर्क को रिकगनाइज किया है और उन्हें रिवॉर्ड के तौर पर स्पेशल डिश खिलाई है. इसके तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सनसनी मचा रही है. 

ख़ास बात यह है कि फ़िलहाल तो शूटिंग के लिए कंगना कई सारे कबड्डी मैच खेल रही हैं और हाल ही में कंगना का एफर्ट फिल्म की टीम को भी काफी पसंद आया था और रिवार्ड के तौर पर उन्हें स्पेशल साउथ इंडियन मील खिलाया गया था. बताया जा रहा है कि  कंगना रनौत के अलावा रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और जस्सी गिल भी अहम रोल में इस फिल्म में रहेंगे. यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज की जाएगी. 

Related Articles

Back to top button