खुद को व्हिस्की लवर बता चुकीं श्रुति हासन ने ट्रोल होने पर दी सफाई, कहा- ‘शराब पीना कलंक नहीं…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने बीते दिनों शराब की लत पर कमेंट किया और अब तक वह अपने इस कमेंट को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि श्रुति एक्टर कमल हसन की बेटी हैं और उन्होंने बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में अपनी शराब की लत पर खुलकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने जो भी कहा उसके बाद लोग लगातार टिप्पणियां कर रहे थे. उस दौरान श्रुति ने खुद को व्हिस्की लवर बताया था और कहा था कि ”मैं अब ज्यादा शराब नहीं पीती. दो साल पहले मैं बिल्कुल अलग थी. मैं अब साधारण जीवन जी रही थी.” वहीं श्रुति के इस कमेंट के बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ने अल्कोहल एडिक्ट बताया था.

अब हाल ही में श्रुति ने इस पर सफाई दी है. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”मैं अल्कोहलिक नहीं हूं. मैं पहले भी कह चुकी हूं कि मैं अब ज्यादा शराब नहीं पीती हूं और अब मैं शांत जीवन जी रही हूं.” इसी के साथ श्रुति ने कहा कि, ”शराब पीना कोई अलग बात नहीं है. ये आज का कल्चर है और शराब पीना कोई कलंक नहीं है. मैं शांत जीवन जीना चाहती हूं. श्रुति ने कहा कि लोगों को शराब पीने के आधार पर नहीं आंका जाना चाहिए.”

इसी के साथ आगे उन्होंने आगे कहा, ”लोग तो ये भी स्वीकार नहीं करते कि उन्होंने कभी शराब पी है. जो 2019 में हास्यास्पद लगता है. जब मैं कहता हूं कि मैं शांत जीवन जीना चाहती हूं और शराब नहीं पीना चाहती हूं तो इसमें और अनुमान क्यों लगाए जाते हैं?” आप सभी को बता दें कि श्रुति हासन कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वह साउथ की बहुत लोकप्रिय अभिनेत्री हैं.

Related Articles

Back to top button