तैमूर ने सैटरडे को जमकर मचाया मां के साथ धमाल, वीडियो हई वायरल

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना के बेटे तैमूर अली खान अपने आप में एक स्टार हैं. तैमूर की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फोटोग्राफर्स उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और घर के बाहर हर समय डटे रहते हैं. उन्हें देखने के लिए हमेशा लोग तैयार खड़े रहते हैं जिससे उन्हें तैमूर को देखने को मिल जाये. इसी दौरान उनकी कुछ नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वो मस्ती करते नज़र आ रहे हैं.

बता दें, हाल ही में तैमूर के एक बार फिर नयी तस्वीरें और वीडियो सामने आये हैं. इनमें नन्हे तैमूर अपने मामा अरमान जैन और आदर जैन के साथ शनिवार एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. मामा-भांजे की जोड़ी को एक-दूसरे की कम्पनी इतनी रास आ गयी है कि तीनों ने मिलकर खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. कभी लुका छुपी तो झूले पर झूलना, तैमूर ने हर पल को बेहद एन्जॉय किया है. तीनों काफी अच्छे से एन्जॉय कर रहे हैं जिसका वीडियो यहां देख सकते हैं.

तैमूर की पॉपुलैरिटी को देखते हुए पिछले दिनों करीना भी यह कह चुकी हैं कि यदि उनका बेटा एक्टिंग में आया तो अच्छे-अच्छों की छुट्टी कर देगा. इसी क्रम में एक्टर सैफ अली खान की तैमूर को लेकर एक प्रतिक्रिया आई थी. अरबाज़ खान के शो पिंच में पहुंचे सैफ से जब तैमूर के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, ‘मैं जिस भी किसी से बात करता हूँ, वह सोचता है कि सभी बच्चे फ़िल्मी दुनिया से जुड़ना चाहते हैं.

हमारे ज्यादातर बच्चे ऐसा करना भी चाहते हैं और यह अच्छी बात भी है, हालांकि मुझे समझ नहीं आता कि मैं इसे लेकर कुछ चिंतित क्यों रहता हूं. मुझे लगता कि कुछ और चॉइस भी होना चाहिए. शायद कल को कोई कहे कि मैं डॉक्टर बनना चाहता हूँ या वकील बनना चाहता हूँ, हो सकता है कि मैं काफी पुराने विचारों का सुनाई दूं लेकिन मैं नहीं चाहता कि तैमूर बॉलीवुड में डेब्यू करे और ना ही वो ऐसा चाहता है’.

https://www.instagram.com/p/BxmlKJPhElB/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button