मनोरंजन

प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड ने निक के लिए कह दी ये बात

टीवी  का फेमस शो कॉफ़ी विद करण में बॉलीवुड के सितारे आते ही रहते हैं जहाँ उनसे उनके राज़ जानने को मिलते हैं. शो में इन दिनों सितारों की भरमार लगी हुई है. जहां सितारे लगातार यहां आकर अपनी निजी जिंदगी के कई राज उजागर कर रहे हैं.  इस शो में शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब इशान खट्टर कॉफी विद करण पर आएंगे जहां ये दोनों भाई मिलकर बॉलीवुड के कई खास राज को उजागर करेंगे.

दरअसल, हाल ही में इस शो से जुड़ा एक टीजर वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें शाहिद ईशान को जाह्नवी का नाम लेकर छेड़ते हैं, वहीं ईशान भी दिखाते हैं कि फोन में उन्होंने जाह्नवी का नंबर किस नाम से सेव कर रखा है. इसी दौरान शाहिद कपूर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा के पति को एक खास सलाह भी दी है. आपको बता देते हैं.

करण जौहर ने शाहिद से पूछा की वो प्रियंका को लेकर निक को क्या सलाह देना चाहते हैं. वहीं इसका तुरंत जवाब देते हुए  शाहिद कपूर ने कहा कि वो निक से कहना चाहते हैं कि वह कभी भी प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने इस रिश्ते से बैकआउट नहीं करें. क्योंकि वो इस वक़्त देसीगर्ल के साथ हैं. साथ ही आपको बता दें शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा को कई साल तक डेट कर चुके हैं. जिसके बाद उनका उनसे ब्रेकअप हो गया.

Related Articles

Back to top button