पारस छाबड़ा एजाज खान को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस पहुंचे

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और पारस छाबड़ा के टूटे रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता है. पारस ने पवित्रा संग रिलेशनशिप और ब्रेकअप को एक्सेप्ट किया था. साथ ही उन्होंने पवित्रा पर धोखे के आरोप भी लगाए थे. लेकिन वो ही पारस अब पवित्रा पुनिया के करेंट बॉयफ्रेंड एजाज खान के सपोर्ट के लिए बिग बॉस पहुंचे हैं.

बिग बॉस में एजाज खान काफी स्ट्रॉन्ग सदस्य बनकर उभरे थे. शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा था. लेकिन फिलहाल वो शो से बाहर हैं. दरअसल, किसी प्रोफेशनल काम की वजह से उन्हें कुछ समय के लिए शो से बाहर जाना पड़ा.

इसलिए शो में देवोलीना एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आई हैं. अब शो में देवोलीना को सपोर्ट करने के लिए पारस छाबड़ा पहुंचे हैं. अभी पारस क्वारंटीन पीरियड फॉलो कर रहे हैं. वो जल्द ही शो में आएंगे.

वहीं एजाज घर के बाहर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के साथ समय भी बिता रहे हैं. बता दें कि शो में पवित्रा ने भी एंट्री ली थी. पवित्रा के साथ एजाज का लव एंगल भी देखने को मिला था.

मंगलवार के एपिसोड में सभी घरवाले बैठकर बातें करते हैं तो जान कहते हैं कि शुक्रवार तक का समय है अगर वो तब तक नहीं आए तो फिर नहीं आएंगे. तो विंदु बोलते हैं कि उनका जीवन इतना पवित्र हो गया है अब और कुछ नहीं चाहिए.

बातचीत में अली बोलते हैं कि उनका बेस्ट फ्रेंड आ रहा है न सपोर्ट करने के लिए, तो देवोलीना पूछती हैं कौन? तो अली कहते हैं कि अरे पारस आ रहा है. कभी सोचा था कि एजाज का सपोर्टर बनकर पारस (पवित्रा का एक्स) आएगा. तो देवोलीना बोलती है ये तो मैंने सोचा ही नहीं था.

पारस और पवित्रा के रिलेशन की बात करें पवित्रा ने एक इंटरव्यू में पारस संग अपने रिश्ते को सबसे बड़ी गलती बताया था. वहीं पारस ने भी उन्हें करारा जवाब दिया था.

Related Articles

Back to top button