नयी तस्वीरों में हिना खान ने अपनाया समर लुक, फैन कर रहे तारीफ़

आप सभी को बता दें कि टीवी एक्ट्रेस हिना खान छोटे पर्दे का एक जाना-माना नाम हैं और हिना इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. जी हाँ, इस दौरान की तस्वीरें हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में हिना परिवार के साथ हॉलीडे एंजाॅय करती हुई दिखाई दीं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Thank you @itisariah for suggesting me to post this picture.. इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

तस्वीरों में हिना क्रॉप टॉप के साथ स्लिटेड स्कर्ट में कूल लुक में दिख रही हैं और अपने इस लुक को हिना ने टोपी और सनग्लासेज से एक्सेसराइज किया और इस दौरान हिना ने मिनिमल मेकअप कर रखा था. वहीं कुछ फोटोज में वह बैंड लगाए भी नजर आईं. इसी के साथ एक अन्य पोस्ट में वह अपनी फैमिली के साथ दिख रही हैं और उन्होंने इसमें बताया कि उनकी मम्मी ने भी यहां डाइविंग की. आप सभी को बता दें कि हिना इन दिनों टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की 2 शो में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रहीं हैं. वहीं एक तस्वीर और शेयर कर कोमोलिका ने लिखा है Breathe it all in, Love it all out #Maldives @tajmaldives @madamefashions @instagladucame

इसी के साथ हिना ने कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह अपने ट्रैवल बैग्स पर बैठे नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में हिना ने मल्टीकलर्ड स्ट्राइप्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं. यहां वह नो-मेकअप लुक में हैं. हिना ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ साइड स्वेप्ट रखा. हिना जल्द ही आप सभी को फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं.

Related Articles

Back to top button