मनोरंजन

इस एक्ट्रेस से हुई थी बिपाशा बासु की लड़ाई, पड़ा था थप्पड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु का आज 40वां बर्थडे है. इस खास मोके को वो अपने पति के साथ स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करने वाली हैं. तो उनके इसी जन्मदिन पर आज उनके बारे में कुछ जानकारी देते हैं.

बॉलीवुड स्टार्स में कैट फाइट अक्सर देखि जाती है और ये लड़ाई भी सालों तक चलती है. ऐसा ही कुछ हुआ था बिपाशा बासु के साथ भी जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. आपको  बता दें, एक बार बिपाशा और करीना के बीच बुरी तरह झगड़ा हो गया था और फिर दोनों ने कभी साथ में काम न करने की कसम तक खाई थी.

यह बात साल 2001 की है. उस वक्त बिपाशा अक्षय कुमार और बॉबी देओल स्टारर ‘अजनबी’ में काम कर रही थीं. करीना भी इस फिल्म का हिस्सा थीं. वह उस वक्त फिल्मों में बस एक साल ही पुरानी थीं. जानकारी के अनुसार फिल्म के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच कपड़ों को लेकर झगड़ा हो गया था. जब करीना के डिजाइनर ने बिपाशा की मदद करने की कोशिश की तो ये झगडे ओरभी बढ़ गए. कहा तो यह भी जाता है कि उस वक्त फिल्म के सेट पर खूब हंगामा हुआ और करीना ने बिपाशा को थप्पड़ तक मार दिया था.

वहीं करीना ने भी इस वाकये पर अपना पक्ष रखा और साल 2002 में दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘बिपाशा को अपने टैलंट पर भरोसा नहीं है. चार पेज के इंटरव्यू में उन्होंने ज्यादातर मेरे बारे में ही बात की. आपने अपने काम के बारे में क्यों नहीं बात की? मुझे लगता है कि उन्हें पॉप्युलैरिटी जो मिली वह ‘अजनबी’ के सेट पर डिजाइनर विक्रम फड़निस को लेकर मेरे साथ हुई लड़ाई से मिली.’ लेकिन ख़ुशी की बात ये है कि दोनों अब दोस्त भी बन चुकी हैं और ये लड़ाई यही खत्म भी हो गई है. इस दोस्ती की वजह थे सैफ अली खान जिससे दोनों में सुलह हो गई.

Related Articles

Back to top button