लोहड़ी पर इन राशियों की जिंदगी में आने वाली हैं खुशियां

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं लोहड़ी यानी 13 जनवरी का राशिफल.


मेष: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी. आज आप स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है.

वृष: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, लेकिन अति उत्साही होने से बचें. आज बातचीत में संयत रहें और बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है.

 मिथुन: आज आप क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं. आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं.

कर्क: आज आपके धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी और उच्चशिक्षा के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा और खर्च अधिक रहेंगे.

सिंह: आज आप आत्मसंयत रहें और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

कन्या: आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज आपसी मतभेद भी हो सकते हैं.

तुला: आज आप क्रोध के अतिरेक से बचें और परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. आज स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें और धन की स्थिति में सुधार होगा.

वृश्चिक: आज आपकी पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी और शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे. आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और बातचीत में संयत रहें.

धनु: आज आपमें आलस्य की अधिकता रहेगी और अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

मकर: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और नौकरी में इच्छा-विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी.

कुंभ: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी तो रहेगी, लेकिन वाणी में सौम्यता भी रहेगी. आज किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं.

मीन: आज क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे और माता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी और स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

Related Articles

Back to top button