राजनीति

कर्नाटक में फिर नाटक, अपने विधायकों को रिसॉर्ट ले गई कांग्रेस अब होगी बैठक

प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच तनातनी कम नहीं हो रही है. कांग्रेस और जेडीएस लगातार बीजेपी पर अपनी सरकार को गिराने के लिए हॉर्स ट्रेंडिंग करने का आरोप लगा रही हैं. बीजेपी ने अपने विधायकों को गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में रखा था और अब कांग्रेस ने भी अपनी रिसॉर्ट पॉलिटिक्स शुरू कर दी है.शुक्रवार रात को कांग्रेस अपने 75 विधायकों को बेंगलुरु के ईगलटन रिसॉर्ट में ले गई है. यहां विधायकों की एक मीटिंग होनी है.  

ऐसा चल रहा है घटनाक्रम  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार कर्नाटक में कांग्रेस विधायक दल के नेता सिद्धरमैया ने कहा कि उनकी पार्टी अपने विधायकों को बीजेपी के ‘हमले’ से ‘बचाने’ के लिए एक रिसॉर्ट ले जा रही है. वही कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गठबंधन सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रहे हैं क्योंकि उन्हें आगामी लोकसभा चुनावों में तीन या चार सीटें ही मिलने का डर है.

यह बोले सिद्धरमैया 

जानकारी के लिए बता दें सिद्धरमैया ने कहा, ‘हमारे सभी विधायक एक साथ रहेंगे. हम वहां सूखे की स्थिति पर चर्चा करेंगे. हमारे सभी विधायक, सांसद और मंत्री एक जगह पर रहेंगे…जब तक जरूरी होगा, हम रहेंगे.’ सूत्रों के अनुसार, पार्टी के कम से कम आठ विधायकों ने पाला बदलने का वादा किया था, इससे बचने के लिए विधायकों को शहर के बाहरी इलाके में स्थित एक रिसॉर्ट ले जाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button