शादी की सामने आई तस्वीरों में रोहित और शीना का ट्रेडिशनल लुक फैंस को खूब भा रहा है

 टीवी एक्टर रोहित पुरोहित अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीना बजाज के सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं. जयपुर में हुई शादी की प्री-वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहीं. शादी की सामने आई तस्वीरों में रोहित और शीना का ट्रेडिशनल लुक फैंस को खूब भा रहा है. दो रीति-रिवाजों से हुई इस शादी में मारवाड़ी और पंजाबी अंदाज मिलाजुला नजर आया है. बता दें कि रोहित एक प्राइवेट चैनल के शो में सिकंदर के रोल में नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम के कई फैन पेज पर आई इस कपल की तस्वीरों में रोहित और शीना मारवाड़ी दूल्हा-दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं. रोहित जहां शेरवानी में तो शीना रेड कलर के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. 

वहीं प्री-वेडिंग फोटोज में भी इस कपल ने खूब धमाल मचाया. रोहित जहां येलो और क्रीम कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखे तो वहीं शीना के लुक की खास बात उनकी फ्लावर ज्वैलरी रही. 

बता दें कि रोहित और शीना पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शीना से पहले रोहित टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस विभा आनंद को डेट कर चुके हैं. विभा से ब्रेकअप के बाद रोहित और शीना करीब आए और अब दोनों सात फेरों के रिश्ते में जुड़ चुके हैं. 

Related Articles

Back to top button