जरा हटके

शादी से जुड़ीं जानकारी हुई ऑनलाइन लीक तो दुल्हन ने सहेलियों का किया ऐसा हाल

इन दिनों एक दुल्हन की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. उनके चर्चा का कारण है दुल्हन का गुस्सा. जी हाँ… जब दुल्हन का गुस्सा सांतवे आसमान पर चला गया तो उन्होंने एक ऐसा कदम उठा लिया जिससे शादी में शामिल हुए मेहमान भी हैरान हो गए.

सूत्रों की माने तो दुल्हन ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए उनके ड्रेस कोड से लेकर बाकि सभी चीजों की अजीब प्लानिंग की थी. इस दुल्हन ने सभी को उनके वजन के हिसाब से कपड़ें पहनने को कहा था और इसके लिए दुल्हन ने करीब 50 हजार रुपये खर्च करने की बात भी कही थी. लेकिन किसी ने ये जानकारी ऑनलाइन लीक कर दी जिसके बाद तो दुल्हन का गुस्सा फूट पड़ा. फिर उसे अपनी सहेलियों पर शक हुआ और दुल्हन ने आरोपी को पकड़ने के लिए दुल्हन ने लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने का फैसला किया.

लाई डिटेक्टर टेस्ट के दौरान दुल्हन के एक करीबी दोस्त ने स्वीकार कर लिया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की थी. ऐसे में दुल्हन ने उसे अपनी शादी के बीच में से ही बाहर निकाल दिया. ये मामला हवाई का है. दुल्हन ने इस बारे में कहा कि, ‘फंटास्टिक, 100 फीसदी अटेंडेंस था. मैंने साधारण सवाल पूछे कि क्या तुमने ड्रेस कोड की जानकारी ऑनलाइन शेयर की? क्या तुम मुझसे नफरत करती हो?’ आपको बता दें दुल्हन ने ये तय किया था कि जिन महिलाओं का वजन 45 किलो से 72 किलो है, उन्हें ग्रीन वेल्वेट जंपर पहनना होगा और जो 72 किलो से अधिक की हैं, उन्हें काले कपड़े पहनने होंगे.

Related Articles

Back to top button