मनोरंजन

दबंग-3 में भी सलमान के साथ ठुमके लगाने को तैयार हैं करीना

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दबंग-3 को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सलमान की दबंग-2 में तो करीना कपूर खान ने अपने स्पेशल डांस नंबर से सबको दीवाना बना दिया था. हाल ही में ये खुशखबरी सामने आई है कि दबंग-3 में भी करीना अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेर सकती है. आपको बता दें फिल्म के दूसरे पार्ट में आया उनका आइटम नंबर ‘फेविकोल से’ काफी पॉपुलर रहा था. 

फेविकोल सॉन्ग के हिट होने के बाद अब मेकर्स फिल्म के तीसरे पार्ट में भी करीना को लाने की तैयारी कर रहे हैं. सुनने में आया है कि इस फिल्म का निर्देशन डांस आइकन प्रभुदेवा करेंगे. हाल ही में करीना रोहित शेट्टी और अरबाज़ खान से मिलने जुहू भी गई थी. आपको बता दें दबंग सीरीज के प्रोड्यूसर अरबाज़ खान ही है. अरबाज़ ने फिल्म के पहले पार्ट में मलाइका अरोड़ा का डांस नंबर लिया था. मलाइका ने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ आइटम नंबर करके सभी का दिल जीत लिया था.

ऐसे में हाल ही में ये सुनने में आया है कि फिल्म में अरबाज आइटम नंबर के लिए करीना को स्विच करने के मूड में नहीं हैं. आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी और इन दिनों फिल्म के सेट्स को बनाने का काम चल रहा है जो जल्दी से जल्दी पूरा कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button