लाइफस्टाइल

ड्रेस के साथ ऐसे करें मैचिंग आई मेकअप, दिखेंगी अट्रैक्टिव

ड्रेस के साथ मैचिंग मेकअप करना आज का ट्रेंड है. लेकिन कई लोग आज भी इसे नहीं अपनाते या फिर उन्हें समझ में नहीं आता कि कौनसी ड्रेस के साथ कैसा मेकअप करें. ऐसे में आई शेड को कपड़ो के अनुसार ही लगाना बहुत जरूरी होता है क्यूंकि इससे आप काफी ज्यादा डिफ़रेंट और अट्रेक्टिव लग सकती है. ऐसा करने से आपके चेहरे के साथ आपका भी व्यक्तित्व भी उभर कर आएगा. आज हम आपको कुक ही तरीके बताने जा रहे ह. तो आपको भी बता देते हैं. 

* ब्लैक आउटफिट के साथ 

ब्लैक आउटफिट को सबसे बोल्ड और स्टाइलिश कहा जाता है. पार्टी या कोई स्पेशल मौको पर लड़कियां ब्लैक आउटफिट को ही चुनती हैं. इस आउटफिट में आप स्मोकी आइज के साथ काफी हॉट नजर आएंगी. सिल्वर आइशेड भी इस ड्रेस के साथ काफी जचता है.

* आरेंज आउटफिट के साथ 

कॉलेज गर्लस सबसे ज्यादा आरेंज आउटफिट को प्राथमिकता देती हैं. इस आउटफिट को अगर आप दिन में पहन रही हैं तो रस्ट,कॉप,पीच और ग्रीन शेड्स से अपनी आंखों को सजा सकती हैं. अगर रात को इस आउटफिट के साथ निकल रही हैं तो स्मोकी या गोल्ड और ब्लैक शेड से अपनी आंखों को कम्प्लीट करें.

* ग्रे आउटफिट के साथ 

ये बहुत ही सॉफ्ट और डिफ्रेंट आउटफिट है. इसमें आप अपनी आंखों को गुलाबी या सिल्वर कलर के शेड्स से सजा सकती हैं. ग्लैमर्स लुक के लिए स्पार्कलिंग सिल्वर कलर ट्राई कर सकती हैं.

* रेड आउटफिट के साथ 

रेड आउटफिट को सेक्सी कलर भी कहा जाता है. इस कलर के किसी भी आउटफिट के साथ हर तरह का आईशैडो जचता है. लेकिन आप इस आउटफिट के साथ ब्लैक शेड ट्राई करके आंखों को ड्रैमेटिक स्मोकी लुक दे सकती हैं.

Related Articles

Back to top button