खेल

न्यूजीलैंड से लौटते ही बेटी समायरा के साथ खेलते नजर आए रोहित शर्मा

 टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे दौरे के बाद स्वदेश लौट आए हैं. अब ये खिलाड़ी अपने परिवार और दोस्तों के साथ ‘क्वालिटी टाइम’ बिता रहे हैं. इसी कड़ी में ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहेे हैं. रोहित शर्मा पिछले साल दिसंबर में ही पिता बने हैं. जब रितिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया, तब रोहित आस्ट्रेलिया दौरे पर थे. वे दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट गए थे. फिर एक हफ्ते बाद ऑस्ट्रेलिया चले गए थे.

रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी संभाली थी. उन्होंने इस सीरीज में सबसे अधिक 89 रन बनाए. वे सीरीज में अर्धशतक बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे. हालांकि, इसके बावजूद, वे अपनी टीम को सीरीज नहीं जिता पाए. भारत ने तीन मैचों की सीरीज में वही एक मैच जीता, जिसमें रोहित ने फिफ्टी जमाई. बाकी दो मैच न्यूजीलैंड ने जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली.

कोच रवि शास्त्री ने संकेत दिए हैं कि रोहित शर्मा समेत कुछ क्रिकेटरों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज में आराम दिया जा सकता है. रोहित शर्मा भी अब छुट्टी मनाने के मूड में हैं. रोहित शर्मा के घर लौटने के बाद के दो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं. एक क्यूट वीडियो रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस इस वीडियो में समायरा की आंखें बंद हैं, लेकिन वह नींद में मुस्कुरा रही है.

https://www.instagram.com/p/BtxaXzZFhdO/?utm_source=ig_embed

एक अन्य वीडियो में रोहित शर्मा बेटी के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में रोहित शर्मा और रितिका सजदेह दोनों को टैग किया गया है.

https://twitter.com/ImRSD45/status/1095189551130107904?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1095189551130107904&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Fsports%2Fcricket%2Fvideo-rohit-sharma-playing-with-daughter-samaira-watch-adorable%2F498537

ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 फरवरी से भारत के दौरे पर आ रही है. इस सीरीज के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी-20 मैच और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से पहले भारत की यह आखिरी सीरीज है. इसके बाद आईपीएल (IPL) शुरू होगी. इसके बाद इंग्लैंड में 30 मई से वर्ल्ड कप खेला जाना है.

Related Articles

Back to top button