उत्तर प्रदेशराज्य

योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में विश्वेश्वरैया सभागार में धम्म सभा को संबोधित किया

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मानना है कि देश में धर्म की रक्षा के साथ मानवता का कल्याण बेहद जरूरी है। इन दोनों की ही रक्षा तभी हो सकती है जब नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में विश्वेश्वरैया सभागार में धम्म सभा को संबोधित किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश पर संकट के समय सन्यासी व भिक्षु भी चुप नहीं बैठेंगे। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि धर्म की रक्षा और मानवता के कल्याण के लिए नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी है। देश पर संकट हो तो सन्यासी और देश के भिक्षु का भी दायित्व बनता है कि वह चुप नहीं बैठें। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने धम्म चेतना यात्रा की याद दिलाते हुए बौद्धों के प्रति आभार जताया।

केशव प्रसाद मौर्य ने भी पीएम मोदी की उपलब्धियों को गिनाते हुए उन्हें फिर प्रधानमंत्री बनाने की अपील की है। इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय य बौद्ध संस्थान के अध्यक्ष शांति मित्र ने आभार जताया। अंतरराष्ट्रीय य बौद्ध शोध संस्थान की इस सभा में प्रदेश भर से 500 से ज्यादा बौद्ध भिक्षु शामिल हैं। आज की सभा के दौरान इस दौरान कुछ बौद्ध भिक्षुओं ने विरोध भी प्रकट किया और कहा कि यह धम्म सभा है, लेकिन इसे राजनीतिक सभा बना दी गई।  

Related Articles

Back to top button