खेल

INDIA VS AUSTRALIA आठ मार्च को होने वाला वनडे धौनी का घरेलू मैदान पर आखिरी वनडे मैच हो सकता है

 INDIA VS AUSTRALIA,  जेएससीए स्टेडियम में आठ मार्च को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला तीसरा वनडे मैच रांची के खेलप्रेमियों के लिए विशेष रहेगा। यह मैच भारत के सफलतम कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी(MS DHONI) का घरेलू मैदान पर आखिरी वनडे मैच होगा। इस मैच के बाद भले ही वह आइपीएल (IPL) या घरेलू क्रिकेट खेलते इस मैदान में नजर आएं, लेकिन टीम इंडिया की जर्सी पहनकर शायद उन्हें इस मैदान पर दोबारा खेलने का मौका नहीं मिले।

विश्व कप के बाद ले सकते हैं संन्यास
37 साल के धौनी भले ही अपनी फिटनेस से युवाओं को मात दे रहे हैं, लेकिन माना जा रहा है कि इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के बाद वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद भी इसका इशारा कर चूके हैं। धौनी के प्रदर्शन को लेकर इन दिनों ट्विटर पर उनके प्रशंसक भी अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं।

धौनी के लिए भाग्यशाली नहीं है जेएससीए स्टेडियम 
धौनी के लिए जेएससीए स्टेडियम भाग्यशाली नहीं रहा है। भारत ने यहां जो तीन मैच खेले हैं उसके कप्तान धौनी ही रहे हैं। इसमें से भारतीय टीम को एक में जीत व एक में हार मिली है। एक मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। तीन मैचों में धौनी ने दो मैचों में बल्लेबाजी की और उनका कुल स्कोर 21 रन रहा।

Related Articles

Back to top button