अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सोनचिड़िया की हालत पस्त है

बॉक्स ऑफिस पर ये साल अब तक उरी सर्जिकल स्ट्राइक के नाम रहा है, जिसने अब तक 51 दिन पूरे कर लिए हैं लेकिन फिल्म की कमाई अब भी अच्छी चल रही है जबकि शुक्रवार को रिलीज़ ही फिल्म सोनचिड़िया की दो दिन में भी हालत ख़राब हो गई है।

आदित्य धर के निर्देशन में बनी विक्की कौशल, यामी गौतम, परेश रावल, कीर्ति कुल्हरी और मोहित रैना स्टारर फिल्म उरी सर्जिकल स्ट्राइक ने अपनी रिलीज़ के 51वें दिन 78 लाख रूपये का कलेक्शन किया है और अब कुल कमाई 238 करोड़ 52 लाख रूपये हो गई है। फिल्म के अब भी 250 करोड़ तक पहुंचने का चांस है। लेकिन उससे पहले उरी को रणवीर सिंह की सिंबा के 240 करोड़ 31 लाख रूपये के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को पार करना है।

उरी -सर्जिकल स्ट्राइक, कहानी है तब की जब 18 सितंबर 2016 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में भारतीय सेना के मिलिट्री बेस पर अचानक हमला कर दिया था जिसमें 19 जवान शहीद हो गए। ग्यारह दिनों के भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक की और आतंकियों के कई ठिकानों को तबाह कर दिया। सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर कैसे आतंकियों के बेस को तबाह किया था, उरी में यही दिखाया गया l फिल्म करीब 40 करोड़ के बजट में बनी है ।

उधर अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपेई स्टारर फिल्म सोनचिड़िया की हालत पस्त है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानि शनिवार को एक करोड़ 50 लाख रूपये की कमाई की। फिल्म को अब तक सिर्फ 2 करोड़ 70 लाख रूपये मिले हैं। सोनचिड़िया ने एक करोड़ 20 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी।

फिल्म, उस बीहड़ की कहानी है जहां मान सिंह के गैंग के कई कुख्यात डकैतों का इतिहास रहा है। फिल्म में रणवीर शौरी,आशुतोष राणा और मोहम्मद जीशान अयूब भी हैं । करीब 30 करोड़ में बनी इस फिल्म को लेकर कुछ विवाद भी हुए हैं l सोन चिड़िया को देश भर में 720 और ओवरसीज में 220 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया हैl

Related Articles

Back to top button